Karachi to Noida Movie : नवम्बर में रिलीज हो सकती है कराची टू नॉएडा फ़िल्म

photo1692125555
photo1692125555
Karachi To Noida Movie : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन के लव स्टोरी पर  फिल्म बनने जा रही है, और फिल्म के लिए बकायदा ऑडिशन भी किए गए हैं, इसमें सीमा हैदर और सचिन कों रोल दिया गया है, बताया गया कि इस फिल्म में भारतीय खुफिया एजेंट की भूमिका सीमा हैदर निभा सकती है। आपको बता दें कि पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत में दाखिल होने वाली सीमा हैदर के खिलाफ अभी सरकार जांच कर रही है, जिसकी वजह से उसे फिल्म में काम करने में दिक्कतें आ सकती हैं ।  क्योंकि अवैध रूप से भारत में रह रहे विदेशी  को फिल्मों में काम देने के मंशा  पर सवाल खड़े हो रहे है ।
SEEMA HAIDER BAS MANAGER CHAT LEAKED
SEEMA HAIDER BAS MANAGER CHAT LEAKED

 नवंबर में होगी रिलीज

 आपको बता दें कि कराची टू नोएडा फिल्म में अगर कुछ कानूनी दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ता है,  उस स्थिति में फिल्म नवंबर महीने में बनकर तैयार हो जाएगी, और नवंबर में ही फिल्म की लॉन्चिंग रहेगी . पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने कहा है कि जब तक  सरकार के जांच टीम की तरफ से क्लीनचिट नहीं दी जाती है तब तक वह फिल्म में काम नहीं करेगी. आपको बता दें कि सीमा हैदर से लगातार उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम और पुलिस की टीम ने कई घंटे तक लगातार पूछताछ किया है. हालांकि सीमा हैदर के पास से भले ही दो पासपोर्ट और चार मोबाइल फोन मिले हैं, लेकिन उस के खिलाफ पाकिस्तानी एजेंट होने के सबूत नहीं मिले हैं । यही वजह रही है कि सीमा हैदर को जेल में नहीं रखा गया है ।  सीमा हैदर  ने दावा किया था कि वह नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में सचिन से शादी कर लिया है।

 सीमा  की प्रेगनेंसी पर सवाल

 मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सीमा हैदर 5 महीने की प्रेग्नेंट है, जब की  सीमा हैदर ने मीडिया के सामने इस बात पर विरोध जताया है कि उसके प्राइवेट मामलों में दखल ना दिया जाए. सीमा ने कहा कि वह उसका निजी मामला है.
 आपको बता दें कि सीमा हैदर के ससुराल पक्ष के लोग काफी गरीब हैं,  सचिन और उसके पिता 10 से ₹15000 की नौकरी करके अपना घर चलाया करते थे, लेकिन बाद में कानूनी उलझन में फंस कर उन्होंने वह काम छोड़ दिया, जिसकी वजह से उन्हें आर्थिक स्थितियों का दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ।
 आपको बता दें कि इसी को ध्यान में रखते हुए गुजरात के एक व्यापारी ने सीमा हैदर और उसके पति को नौकरी का ऑफर दिया था, जिसे बाद में वह बिना किसी आर्थिक दिक्कतों के गुजारा कर सके. आपको बता दें कि पाकिस्तान गई भारत की अंजू को काफी सपोर्ट दिख रहा था, उसे पैसे और घर दिया गया है, उसके बावजूद वह अपने पति नसरुल्ला के साथ भारत आना चाहती है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*