Mp news:उज्जैन में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत मचा हड़कंप

MP NEWS
MP NEWS

 

Mp news:मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है.जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों के शव मिले हैं. इस घटना में एक पति फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला.जबकि पत्नी और बच्चों की मौत जहर खाने से हुई. इस पूरे मामले में यह आशंका प्रबल हो गई है कि क्या सामूहिक आत्महत्या का मामला हो सकता है.फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

चार लोगों के मिले शव

इंदौर के जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के जानकी नगर में एक ही परिवार के चार लोगों के मृत्यु होने की सूचना प्राप्त हुई है.इसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. इस घटना में मनोज राठौर उसकी पत्नी एक बेटा और एक बेटी का शव घर पर पाया गया. यह परिवार करीब ढाई महीने पहले जानकी नगर में पुलिसकर्मी आसाराम के मकान किराएदार के रूप में रहने के लिए आया था. गुरुवार को काफी देर तक उसका दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक आसाराम को शंका हुई. इसके बाद उसने किसी तरह दरवाजा खोला तो देखा इसके बाद वह चौक गया.

mp news
mp news

पुलिस को दी गई सूचना

इसके बाद घर के मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस का दलबल मौके पर पहुंचा. प्रथम दृष्टि या में देखकर ऐसा लग रहा था कि मनोज ने अपनी पत्नी और बच्चों को जहर दे दिया है. और फिर खुदकुशी कर ली है. हालांकि पुलिस का इस मामले में कहना है कि मौत की वजह जांच के बाद ही सामने आ पाएगी पुलिस ने चारों मृतक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी इस पूरे मामले पर पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस को मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

घटना की सूचना मिलने पर एसपी सचिन शर्मा थाना प्रभारी पुलिस का अमला मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दिए.इस घटना का मकान मालिक से घटना का ब्यौरा लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. घटना के मामले में साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. इस घटना को देखने के लिए काफी भीड़ जमा हो गई. हम आपको बता दें कि रीवा के एक परिवार ने भोपाल में कर्ज से परेशान होकर सामूहिक आत्महत्या कर ली थी.भोपाल में हुई घटना में पति पत्नी और दो बच्चों की जान चली गई थी. इस दुखद घटना के पीछे क्या कारण हो सकता है यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा|

 

MP NEWS BULLETIN TODAY LATEST NEWS UPDATE : 20.09.23 DAY Wednesday

 

Mp news:छात्रावास में खाना खाकर 300 से अधिक बच्चों की बिगड़ी तबीयत मचा हड़कंप!

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*