MP NEWS:चम्बल के कुख्यात डाकू मलखान सिंह कांग्रेस में हुए शामिल

photo1691587562
photo1691587562

 

MP NEWS BREAKING :मध्यप्रदेश का चम्बल कुख्यात डाकू की वजह से देश भर में चर्चा का केंद्र बना था। चबल के डाकू पर कई फिल्मे बन चुकी है। ऐसे ही एक कुख्यात डाकू मलखान सिंह प्रभाव चम्बल में था।मलखान सिंह ने कांग्रेस कार्यालय में कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए है। मलखान सिंह गांव की रामजानकी मंदिर के लिए उन्होंने हथियार उठाये थे। मंदिर की 100 बीघा जमीन थी। जिसको लेकर मलखान ने हथियार उठा लिए थे। जिसके कारण उन्हें जेल भी जाना पड़ा था।

 

 

मलखान सिंह करेंगे कांग्रेस का प्रचार

मध्यप्रदेश में आगामी चुनाव इसी साल होंगे। ऐसे में मलखान सिंह ने कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे। इससे पहले मलखान सिंह ने बीजेपी के लिए प्रचार किया था। उन्होंने नरेंद्र मोदी के पक्षा में वोट करने की अपील भी की थी। अब वह कांग्रेस के लिए वोट मांगेगे। उन्होंने कहा की मैंने अन्नाय के खिलाफ हथियार उठाये थे। अब बीजपी को सत्ता से बाहर करना है। इस साल कांग्रेस की सरकार बनेगी।
मलखान ने आगे कहा की बीजेपी की साकार में अत्याचार बढ़ रहा है रेप की घटनाये हो रही है। जिसके कारण मैंने बीजेपी का त्याग किया है।

 

 

मलखान सिंह चम्बल के डाकू थे उन्होंने अर्जुन सिंह की सरकार में सरेण्डर किया था। वह 6 तक जेल में भी रहे थे। जिसके बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था। मलखान सिंह मंदिर की जमीन के लिए हथियार उठा लिए थे।

REWA BREAKING NEWS:अज्ञात चोरो ने गाड़ी की डिग्गी से उड़ाए 4 लाख रूपये

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*