MP election : MP में अमित शाह ने किया चुनावी बिगुल का आगाज,देखिए बीजेपी नेताओं ने क्या कहाँ?

photo1690735159
photo1690735159

 

MP NEWS : मध्यप्रदेश में आज केंद्रीय गृहमंत्री ने किया विधानसभा चुनाव का आगाज,  भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, विजयवर्गीय ने गाया देशभक्ति गीत
MP NEWS ON ELECTION : मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी रैली  हुई, जिसमें बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने शिरकत किया, आपको बता दें कि आज अमित शाह इंदौर में संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन में अपने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने पहुंचे थे,एयरपोर्ट पर उनकी अगवानी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित नरेंद्र सिंह तोमर और बीजेपी नेताओं ने किया ।
 वहीं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने देश भक्ति गीत यह देश है वीर जवानों का गाकर  अपने कार्यकर्ताओं में उत्साह जगाया ।

 अमित शाह ने क्या कहा

 इंदौर कार्यक्रम में पहुंचे अमित शाह ने सबसे पहले अहिल्या बाद को प्रणाम किया. इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि 23 और 24 दोनों में बीजेपी की जीत होगी, पिछली बार भले ही हम थोड़ा सा पिछड़  गए थे, लेकिन इस बार कमी नहीं होगी,
 2014 से पहले कांग्रेस सरकार में पहले पता नहीं चलता था कौन आया और मार गया,लेकिन 2014 के बाद पुलवामा जब हुआ नरेंद्र मोदी सरकार ने सर्जिकल  स्ट्राइक  किया। अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 130 करोड़ भारतीयों को फ्री में वैक्सीन लगाकर इतिहास रच दिया है कमलनाथ और दिग्विजय को बंटाधार और करप्शननाथ  बताया ।

 वही  केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि

 पिछली बार भले ही हम संख्या बल में कम हो गए थे,लेकिन वोट शेयर में तब भी हम ज्यादा थे,यह सब आपकी बदौलत हो पाया है,

 कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि

 कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कांग्रेस ने फर्जी सर्वे करवा कर अपने पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश किया है परिणाम आने पर पता चल जाएगा कांग्रेस 70 सीटों पर सिमट  ने वाली है । जबकि भाजपा को 170 से ज्यादा सीटें मिलेंगे ।

 शिवराज ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला

 अब तो बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है उन्होंने बताया कि बीजेपी सरकार के पहले मध्य प्रदेश की सड़कें कबाड़ा हुआ करती थी,ना बिजली ना पानी हर तरफ अराजकता का माहौल था,लेकिन जिस तरह से बीजेपी ने पिछले 15 सालों में विकास की गंगा बहाई  है, पूरे प्रदेश में वर्ल्ड क्लास की सड़कें हो गई हैं,
 हम महिलाओं को सशक्त करने के लिए लाडली बहना योजना के माध्यम से हर महीने 1000 ट्रांसफर कर रहे हैं,इससे महिलाएं आर्थिक रूप से सशक्त होंगी ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*