Mahesh babu birthday : महेश बाबू मना रहे है 48वां जन्मदिन, इस रोल ने कर दिया था फेमस

photo1691662317
photo1691662317

 

 Mahesh babu birthday news: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू अब आप 48 साल के हो गए हैं, इसके बाद महेश बाबू को कलाकार और उनके फैंस लगातार बधाइयां और संदेश भेज रहे हैं,  आपको बता दें कि महेश बाबू ने बाल कलाकार के रूप में फिल्मी कैरियर की शुरुआत किया था, महेश बाबू का जन्म  तमिलनाडु के चेन्नई में हुआ था, तमिलनाडु में जन्मे महेश बाबू ने जब एक कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभाई, तो वह पूरे देश में फेमस हो गए। एक ऐसे रोल ने  उन्हें देश भर में सितारा बना दिया,

स्कॉटलैंड में मनाएंगे अपना  जन्मदिन

 आपको बता दें कि महेश बाबू अपना जन्मदिन स्कॉटलैंड में अपने परिवार के साथ मनाने जा रहे हैं, महेश ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर डाली है जिसमें वह खूबसूरत रेस्तरां में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि महेश बाबू एक प्रोडक्शन हाउस ही चलाते हैं, अभिनेता के साथ-साथ प्रोडक्शन का भी काम करते हैं. और महेश बाबू के अभी दो बच्चे हैं छोटे बच्चे का नाम कृष्णा खट्टा  है.

 राजकीय नंदी पुरस्कार से सम्मानित किए गए महेश बाबू

 आपको बता दें कि महेश बाबू को सर्वश्रेष्ठ अभिनय के लिए मेल एक्टर रोल के लिए राजकीय नंदी पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है महेश बाबू ने बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत किया था, और 1999 में उन्हें मेन एक्टर का रोल मिला. जिसके बाद उन्होंने एक के बाद एक सफल फिल्में दिया, और उनके चाहने वाले फैंस करोड़ों हो गए।
 महेश बाबू ने अब तक तकरीबन 35 फिल्मों में काम कर चुका है, फोर्बेस  के द्वारा जारी लिस्ट में
 31 वां स्थान सेलिब्रिटी लिस्ट में दिया था.

 जनवरी में रिलीज होगी अगली फिल्म

 आपको बता दें कि महेश बाबू की अगली फिल्म आगामी 13 जनवरी को रिलीज होने जा रही है, यह फिल्म का बजट 200 करोड़ों का बताया गया है, इस फिल्म का निर्देशन श्रीनिवास कर रहे हैं.
 आपको बता दें कि साउथ सिनेमा स्टार महेश बाबू को अब तक 5 फिल्म फेयर अवार्ड मिल चुके हैं, जो अपने आप में बड़ी बात है, इसके अलावा 3 साउथ इंडियन इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड भी मिल चुके हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*