KARACHI TO NOIDA :सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी पर बन रही है फिल्म पोस्टर हुआ रिलीज़

photo1691677836
photo1691677836

 

SEEMA HAIDER SACHIN LOVE STORI :सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम की चर्चा भारत और पकिस्तान में बहुत हो रही है। पकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर पर कराची टू नॉएडा फिल्म बनने जा रही है । हाल के दिनों में सीमा हैदर की मुस्किले कम होने का नाम नहीं ले थी। ATS की टीम ने कई दिनों तक सीमा से पूछताछ की थी जिसके बाद वह सचिन मीणा के में घर में रह रही है।

KARACHI TO NOIDA :सीमा पर बनेगी फिल्म

सीमा हैदर पकिस्तान से भारत अवैध तरीके से भारत आई है। अपने चार बच्चो के साथ दुबई के रास्ते नेपाल पहुंची। नेपाल में सीमा का प्रेमी सचिन इन्तजार कर रहा था। सीमा और सचिन ने नेपाल में ही शादी कर ली थी। जिस पर कई खुलासे भी हुए है। नेपाल में शादी करने के बाद सचिन और सीमा भारत के नॉएडा में आ गए। जिसके बाद ATS की टीम ने सीमा से पूछताछ की। सीमा सचिन के घर पर है।

KARACHI TO NOIDA: Film
KARACHI TO NOIDA: Film

SEEMA SACHIN LOVE STORY :सीमा हैदर की प्रेम कहानी पर फिल्म बनाई जा रही है फिल्म का नाम कराची टू नॉएडा इस फिल्म में सीमा का रोल किसे करने का मौका मिल सकता है यह देखने वाली बात होंगी । इस फिल्म में सचिन और सीमा के प्रेम कहानी पर आधारित होगी। इस फिल्म का बनने का इन्तजार हो रहा है।

KARACHI TO NOIDA FILM:फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

सीमा और सचिन पर बन रही फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हो चुका है। इस फिल्म को देखने के लिए लोग उत्साहित है। फिल्म में मेकर्स ने फिल्म रिलीज होने की बात नहीं बताई है। लेकिन कयास लगाए जा रहे है की इस फिल्म का गाना को रिलीज कर सकते है।

सीमा को क्लीन चिट मिलने के बाद रिलीज होगी फिल्म

सीमा हैदर पर ATS की जाँच चल रही है उसे अभी क्लीन चिट नहीं मिला है। सीमा हैदर अवैध तरीके से भारत में रह रही है। वह जमानत पर चल रही है। सीमा का केस वकील एपी सिंह ने लिया है। सीमा ने राष्ट्रपति से भारत की नागरिकता की गुहार लगा चुकी है। सीमा पर बन रही तभी रिलीज होगी जब उसे क्लीन चिट मिल जायेगा।

REWA BREAKING NEWS:अज्ञात चोरो ने गाड़ी की डिग्गी से उड़ाए 4 लाख रूपये

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*