Indore news : नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी से लूटे  3 लाख रूपये

msg 869512431 11243
msg 869512431 11243
MP INDORE NEWS : मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में लूट की वारदात सामने आई है, जहां पर नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी से बैग छीन  कर फरार हो गए है
 वहीं घटना की शिकायत के बाद पुलिस को सीसीटीवी फुटेज हाथ लग गए है, जिसके आधार पर पुलिस चोरों की तलाश करना  शुरू  कर दी है। वही व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला भी दर्ज कर  लिया है।

इंदौर नेमावर रोड की है पूरी घटना

आपको बता दें की पूरी घटना इंदौर जिले के नेमावर रोड की बताई जा रही है । आपको बता दें कि व्यापारी ने बताया है कि वह किसी दूसरे व्यक्ति का पेमेंट करने के लिए बैंक में पैसे रखकर जा रहा था, तभी  नकाबपोश बदमाश उसके पीछे आ गए , और रास्ते में ही उसे धक्का  दे दिया, जिसकी वजह से संतुलन बिगड़ जाने के बाद व्यापारी वही  गिर गया, और मौके का फायदा उठाकर बैग लूटकर बदमाश फरार हो गए. व्यापारी की शिकायत के बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है ।
 वहीं व्यापारी को शक है कि किसी जानकार ने  नकाबपोश बदमाशों को उसके पीछे लगा दिया था, फिलहाल पुलिस मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश करना शुरू कर दिया है । पुलिस के हाथ जो सीसीटीवी फुटेज हाँथ  लगा है, उसमें नकाबपोश बदमाश नजर  आ रहे  हैं ।

 शहर में बढ़ रहा है क्राइम

 आपको बता दें कि इंदौर शहर में आए दिन चोरी और लूटपाट की खबरें प्रकाश में  आती हैं , पुलिस प्रशासन के सुरक्षा के दावे अलग नजर आते हैं, तो वहीं महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े होते हैं ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*