IMD ALERT :मध्यप्रदेश सहित 12 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी !

Green Gaming Channel YouTube Thumbnail 3
Green Gaming Channel YouTube Thumbnail 3
IMD ALERT TODAY WEATHER TODAY :कई राज्यों में मानसून सक्रिय है वही कुछ राज्यों में बारिश से रहत मिलती नजर आ रही है भारीबारिश से किसान भी खुश है
कुछ राज्यों भारी बारिश की आंशका है बीते तीनो दिनों से मानसून है आने वाले दिनों में कई जगह पर पर भारी बारिश हो सकती है.

 

किन राज्यों में होगी बारिश

कई राज्यों में बाहरी बारिश का सिलसिला जारी है पूर्वी भाग में ज्यादा बारिश होगी मौसम विभाग के मुताविक असम, मेघालय, मणिपुर, नागालैंड, मिजोरम आदि में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। वही दक्षिणी भारत की बात करे तो अभी वहां पर बारिश से राहत नहीं मिलने वाली है केरल, कर्नाटक, रायलसीमा, अंडमान निकोबार डीप समूह के लोगो को ज्यादा सतर्क किया गया है.

 

MP WETHER ALERT :मध्यप्रदेश में जारी रहेगा सिलसिला

मध्यप्रदेश में बारिश का सिलसिला जारी है कई जिलों बीते कई दिनों भरी बारिश हो रही नर्मदा का जल स्तर काफी बढ़ गया है कई जिलों भरी बारिश अलर्ट जारी हो चूका है। मध्यप्रदेश के लगभग १९ जिलों में बारिश का दौर जारी है। जिसमे रीवा’ शहडोल ;सतना आदि जिलों में बारिश का अनुमान है।

भारी बारिश का अलर्ट जारी

 

देश के कई राज्यों में भरी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है जिसमे उत्तर भारत राज्य जम्मू कश्मीर, हिमाचल, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा दिल्ली में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है वही मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में मूसलाधार बारिश का एवं बज्राघात का होने का अनुमान है।

 

इन राज्यों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी

 उड़ीसा, छत्तीसगढ़, पूर्वी राजस्थान, पश्चिमी राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात, कर्नाटक, अंडमान, अरुणाचल प्रदेश, मेघालय और असं में मुसला धार बारिश का अनुमान है यहाँ के लोगो को सावधानी बरतने के लिए कहा गया है।

क्या है मौसम अपडेट

देश भर मौसम अपडेट की बात करे तो अभी कोंकण, गोवा, उत्तराखंड, पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, मध्य महाराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में भरी बारिश हो सकती है। राजस्थान, मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, झारखंड, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, गुजरात राज्य, तटीय आंध्र प्रदेश, यनम, तेलंगाना, कर्नाटक, तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल के क्षेत्र में मध्यम बारिश हो सकती है .

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*