Gadar 2 movie news : सनी देओल ने फोटोज खिंचवाने से कर दिया मना, सामने आया वीडियो

photo1692122635
photo1692122635

 

Gadar 2 movie released : आपको बता दें कि 11 अगस्त को होने वाली मूवी गदर ने पूरे देश में धूम मचा दिया है, लोगों की यादें फिर से ताजा हो गई है, गांव गांव से लोग पिक्चर को देखने शहर आ  रहे हैं।
 आपको बता दें कि गदर2 की कमाई ने अक्षय कुमार की ओएमजी टू को पीछे छोड़ दिया है, बताया गया कि ग़दर  ने अभी तक 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। इसकी वजह से सनी देओल और फैमिली काफी खुश नजर आ रहे हैं, आपको बता दें की सनी देओल ने यह फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज  किया  है। इस फिल्म में सनी देओल के साथ एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

सनी देओल का वीडियो आया सामने

 आपको बता दें कि गदर फिल्म रिलीज होने के बाद सनी देओल अलग-अलग शहरों में जाकर फिल्म के प्रमोशन  में लगे हुए हैं, इसी दरमियान कुछ किन्नर सनी देओल के साथ  फोटोशूट कराना चाहते थे, लेकिन सनी  देओल ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया है, इसके अलावा उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. जिसके बाद उनके सिक्योरिटी गार्ड ने पास आने से महिलाओं को रोक दिया. और सनी देओल अपनी गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए ।  वीडियो सामने आ जाने के बाद कुछ लोग उन्हें अहंकारी स्वभाव का बता रहे हैं.

 तीन से चार सौ करोड़ तक करेगी कमाई

 आपको बता दें कि ग़दर फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है, अनुमान जताया जा रहा है कि गदर फिल्म 3 से 4 सौ  करोड़  रूपये  तक की कमाई करेगी। हालांकि जिस तरह से गदर पिक्चर की धूम  देश में मची हुई है,  उससे अनुमान लगाया जा सकता है की फिल्म का कारोबार अच्छा रहेगा, इसके बाद उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अच्छा रिस्पांस मिलेगा।
 हालांकि शुरुआती दिनों में फिल्म को ओवररेटेड बताया गया था, कुछ लोगों ने कहा था कि वही पुराने डायलॉग और एक्शन फिल्म में दोहरा दिए गए हैं, लेकिन अब दर्शकों को यह मूवी पसंद आ रही है।

 गदर के तीसरे भाग की चर्चा तेज

 आपको बता दें कि गदर की सफलता के बाद माना जा रहा है कि गदर का तीसरा पार्ट भी आ सकता है,  गडर फिल्म में तारा सिंह के रोल आम जनमानस के दिलों दिमाग में बैठ चुका है, यही वजह है कि गदर के दूसरे भाग देखने के लिए जनता काफी बढ़-चढ़कर भाग ले रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*