Gadar 2 movie : सनी देओल ने कितना पैसा लिया फ़िल्म में, जानिए सब कुछ!

photo1691661001
photo1691661001
Gadar 2 movie cost : सनी देओल की बहु प्रतीक्षित मूवी गदर2 आगामी 11 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है, और फिल्म के निर्देशक डायरेक्टर को उम्मीद है कि फिल्म तगड़ी कमाई करने वाली है, शुरूआती रुझान जो मिला है उसने फिल्म की कई जगह एडवांस में बुकिंग चल रही है, ऐसे में माना जा रहा है कि यह फिल्म में दो से तीन सौ करोड़ रुपए का कारोबार कर सकती है. अनुमान के मुताबिक इस फिल्म को बनाने में ₹100 का बजट रखा गया था.

 4 गुना फीस लिया है सनी देओल में

 आपको बता दें कि सन्नी देओल ने इस फिल्म के लिए अपने नॉर्मल फिल्म की फीस के मुताबिक 4 गुना ज्यादा पैसा लिया है, सनी देओल नॉर्मल फिल्म के लिए 5 से 6 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं, जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में सनी देओल को ₹20 करोड़  दिए गए हैं । आपको बता दें कि सनी देओल लगातार फ्लॉप फिल्मे देते रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें फिल्मों में कम काम मिलता है, हालांकि गदर का पहला भाग  काफी पॉपुलर रहा है, इसी वजह से उनको इस फिल्म के लिए ज्यादा पैसे दिए जा रहे हैं.
 इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा रही मनीषा वाधवा को 60 लाख रूपये  दिए गए हैं । गौरव चोपड़ा को 2500000 रुपए दिए गए हैं.
 वहीं फिल्म में सनी देओल के बेटे का रोल कर रहे उत्कर्षशर्मा को 10000000 रुपए फीस मिली है. वही उनके अपॉजिट रोड का काम कर रही एक्ट्रेस सिमरत कौर को 8000000 रुपए दिए गए हैं.
 वहीं इस फिल्म को लेकर सनी देओल ने प्रचार करना शुरू कर दिया है, हाल ही में सनी देओल जवानों के पास बॉर्डर के नजदीक नजर आए थे, सनी देओल फिल्मों को लेकर काफी सतर्क हो गए हैं, हालांकि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ पार्ट को कट कर दिया है,

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*