Gadar 2 movie collection : ग़दर ने कमाई के तोड़े रिकॉर्ड!

photo1692123626
photo1692123626
Gadar 2 movie collection : गदर फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो चुकी है, देशभर में गदर फिल्म को अच्छा रिस्पांस  मिल रहा है, कहा जा रहा है कि अगर सिनेमाघरों में भीड़ कम नहीं होती है तो ग़दर फिल्म महीने भर के लिए बॉक्स ऑफिस में लगी रह सकती है, हालांकि यह आने वाले समय में फैंस की डिमांड के ऊपर निर्भर करेगा,हाल फिलहाल में देखा गया है कि गांव गाँव  से लोग मूवी को देखने के लिए
 शहर में थिएटर आ रहे हैं, आप तो बता दें कि गदर फिल्म ने 4 दिन में अब तक 174 करोड़ रूपये  की कमाई की है।

 किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी गदर?

 आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन के बाद लोग सवाल पूछ रहे हैं कि गदर फिल्म OTT प्लेटफॉर्म  पर कब रिलीज होगी? और किस प्लेटफार्म पर इस को रिलीज किया  जायेगा । आपको बता दें कि गदर फिल्म भारत का बच्चा-बच्चा देखा हुआ है, और आने वाले समय में गदर का दूसरा पार्ट भी देखना चाहेगा, जो लोग गदर के दूसरे पार्ट को सिनेमा घरों में जाकर नहीं देख  पाए हैं, वो लोग  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म के रिलीज होने के बाद जरूर देखने जाएंगे । आपको बता दें कि गदर फिल्म को लेकर देश के बच्चे बच्चे में हर उम्र के लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है ।

 हॉटस्टार या ज़ी 5 पर रिलीज होगी?

 आपको बता दें कि गदर फिल्म के ओटीजी पर रिलीज होने के लिए अभी तक आधिकारिक कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन माना जा रहा है कि यह फिल्म हॉटस्टार या फिर zee 5 पर लांच हो सकती है ।
 आपको बता दें कि हाल ही में जिओसिनेमा पर बिग बॉस OTT के दूसरे सीजन में सारे रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है, आपको बता दें कि जिओसिनेमा अपने प्लेटफार्म पर अच्छा कंटेंट रखना चाहता है, तो ओटीटी  के राइट्स जिओसिनेमा भी खरीद सकता है ।  आपको बता दें कि सब्सक्रिप्शन से चलने वाले ओटीटी प्लेटफॉर्म को मात देते हुए जिओसिनेमा ने सभी को फ्री में कंटेंट दिखाने का वादा कर दिया था, और उसने आईपीएल मैच को दिखाया था. अगर गदर फिल्म जिओसिनेमा पर रिलीज होती है तो जाहिर सी बात है की ज्यादा से ज्यादा लोग फ्री में गदर के दूसरे पार्ट को देख पाएंगे ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*