Crime News:रक्षाबंधन से पहले भाई ने कुल्हाड़ी से बहन की कर दी निर्मम हत्या, वजह चौंकाने वाली

msg 869512431 12313
msg 869512431 12313
Crime news today : उत्तर प्रदेश के सराय अकिल क्षेत्र में मुजफ्फरपुर गांव में शुक्रवार की रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब आधी रात को सोते समय भाई ने बहन के खून से अपने हाथ रग  लिए। प्रेम प्रसंग की जानकारी लगने के बाद युवक गुस्से पर काबू नहीं  रख पाया ,  और बिस्तर में सो रही बहन को कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतार दिया है ।
 बताया गया कि लड़की का पिता किसानी करता है, पिता का नाम मनरखन सिंह है. उसकी बेटी कक्षा 10 की छात्रा थी, और पड़ोस के ही एक युवक से प्रेम संबंध चल रहा था । पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है, प्रेम प्रसंग  की वजह से लड़की की हत्या की गई है ।
Crime News: Brother brutally murdered his sister with an ax before Raksha Bandhan, the reason is shocking

 आधी रात  उतारा मौत के घाट

 घटना के संबंध में जानकारी निकलकर सामने आई है कि उसका 14 वर्षीय भाई दीपू सिंह ने लड़की के कमरे में आधी रात  जाकर पूरी वारदात को अंजाम दिया है । लड़की रात 10:00 बजे खा पीकर अपने कमरे में आराम कर रही थी, जिसके बाद कुल्हाड़ी लेकर भाई ने आधी रात सोते समय ताबड़तोड़ हमले करके बहन को मौत के घाट उतार दिया. लड़की के सिर , मुँह, गर्दन में आधा दर्जन वार  कर के मौत की नींद सुला दिया है।

परिजनों को लिया गया हिरासत में

 घटना के संबंध में सीओ ने बताया है कि प्रारंभिक पूछताछ में मृतक लड़की का पड़ोसी युवक से प्रेम संबंध का मामला सामने आया है, जिसकी वजह से उसके किशोर भाई ने यह खौफनाक कदम उठा लिया है. पुलिस अधिकारियों ने मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे, और मृतक  लड़की के शव को कब्जे में लेकर आगे की औपचारिकता पूरी की जा रही है । फिलहाल पुलिस ने मृतक के माता-पिता और उसके भाई दीपक सिंह को हिरासत में ले लिया है ।
 बताया गया कि लड़की के प्रेम संबंधों की वजह से उसका भाई काफी गुस्से में था, और बार-बार समझाने के बावजूद वह प्रेम संबंध को ठुकरा नहीं रही थी, लड़की कक्षा दसवीं में अध्ययनरत थी ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*