Bollywood song: दीपिका पादुकोण और ऋतिक का चलेगा डांस का सिक्का, फिल्म फाइटर की शूटिंग शुरू

photo1692892776
photo1692892776

 

Bollywood Song News : फिल्म पद्मावत हो या, पठान, या फिर गोलियों की रासलीला ram-leela फिल्म का गाना अपनी अलग शैली और शानदार नृत्य से प्रभावित करने वाली अभिनेत्री
दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म फाइटर की शूटिंग कर रही हैं । फाइटर फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. जो रितिक के साथ दोनों की जोड़ियों का अंदाज दिखेगा. फ़िल्म में 5 गाने रखे गए हैं, जिसमें से एक भावुक गाना भी है. आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान के वक्त उनके गाने और भगवा रंग को लेकर जमकर विवाद हुआ था.

dipika padukon news
dipika padukon news

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की तरह ऋतिक रोशन भी बॉलीवुड हिंदी सिनेमा के सबसे अच्छे डांसर अभिनेताओं में गिने जाते हैं, खबर आई है कि जल्द ही फाइटर के लिए ऋतिक और दीपिका एक साथ डांस सूट करेंगे ।

फाइटर फिल्म में 5 गाने होंगे, इस गाने की कोरियोग्राफी की जिम्मेदारी मार्टिस को दी गई, इस फिल्म के लिए निर्देशक का योजना है कि बड़े स्तर पर फिल्म को फिल्माया जाए.

 

बताया गया है कि रितिक रोशन और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस गाने की शूटिंग के लिए रिहर्सल प्रारम्भ कर दिया है, और अगले सप्ताह इसकी शूटिंग हो सकती है ।

शाहरुख के साथ जम गई थी जोड़ी

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की जोड़ी शाहरुख खान के साथ जमकर बॉन्डिंग देखी गई थी, अब देखना होगा कि अभिनेता रितिक रोशन के साथ है दीपिका पादुकोण के गाने को पब्लिक कितना पसंद करती है.

दीपिका मॅहगी अभिनेत्रियों में से एक

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मंहगी अभिनेत्रियों में से एक हैं । दीपिका पादुकोण का गाना पठान फिल्म में खूब वायरल हुआ था ,
जिसके बाद भगवा रंग को लेकर विवाद हो गया था, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चेतावनी दिया था कि अगर फिल्म में दिखाए गए आपत्तिजनक सीन नहीं हटाया जाते हैं तो फिल्म को मध्यप्रदेश में रिलीज होने नहीं दिया जाएगा ।

Gadar 2 collection : ग़दर 2 फ़िल्म ने 6 दिन में कमाये 250 करोड़ रूपये

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*