BOLLYWOOD NEWS BULLETIN IN HINDI TODAY DATE 19.10 .23 DAY -THURSDAY

BOLLYWOOD NEWS
BOLLYWOOD NEWS

Bollywood news:उर्वशी रौतेला को चोर का आया ईमेल रखी यह बड़ी शर्त

Bollywood news:बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया में चर्चा का के केंद्र में बनी हुई है हम आपको बता दें कि भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान उर्वशी रौतेला का 24 कैरेट गोल्ड का आईफोन चोरी हो गया था.जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में दी थी. फोन चोरी से जुड़े मामले में उर्वशी रौतेला को चोर ने ईमेल किया है. जिसमें फोन लौटने के एवज मे चोर ने प्रमुख शर्त रखी है.

चोर ने किया उर्वशी को ईमेल

24 कैरेट गोल्ड आईफोन चोरी होने के बाद उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया में बड़ा अपडेट दिया है. एक्ट्रेस द्वारा बताया गया कि उन्हें ईमेल के जरिए चोर ने एक डिमांड की है और कहां है कि अगर उसकी डिमांड पूरी हो जाती है. तो वह फोन वापस कर देगा इस पूरे मामले में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में एक स्क्रीनशॉट वायरल किया है. जिसमें लिखा हुआ है कि तुम्हारा फोन मेरे पास है अगर यह फोन वापस चाहिए तो तुम्हें मेरे भाई को कैंसर से बचाने में मेरी मदद करनी होगी. इस स्क्रीनशॉट के साथ एक्ट्रेस ने थमसब का इमोजी लगाया है.

bollywood news
image create to social media

हम आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला का 24 कैरेट गोल्ड आईफोन की कीमत बहुत महंगी है सोशल मीडिया में अक्सर उर्वशी रौतेला इस फोन को शेयर कर चुकी हैं यह पहला मामला नहीं है जब किसी एक्ट्रेस फोन मैच देखने के दौरान गुम गया हो.

Bollywood news:बॉलीवुड के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सिंघम अगेन में टाइगर श्रॉफ की होगी एंट्री

Bollywood news:बड़े पर्दे पर आने वाली अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन में टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे जिसके चलते फैंस में दोगुनी खुशी का माहौल है टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत 20 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इसके बाद एक दूसरी बड़ी खबर है आई है कि टाइगर श्रॉफ सिंघम अगेन में एंट्री करते हुए नजर आएंगे.इस बीच सिंघम अगेन के लिए रणबीर कपूर ने एक पोस्टर जारी किया है.इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ वर्दी धारी मे रोल करते हुए नजर आएंगे.

रणबीर कपूर अजय देवगन के साथ दिखेंगे टाइगर श्रॉफ

हम आपको बता दें कि सिंघम अगेन में अजय देवगन और रणवीर सिंह फिल्म में एक्टर के रूप मे उनका नाम पहले ही तय किया जा चुका है. ऐसे में टाइगर श्रॉफ की एंट्री ने इस फिल्म को काफी ज्यादा रोचक बना दिया है इस बीच फिल्म मेकर ने टाइगर श्रॉफ का पहला लुक रिलीज किया है.जिसमें वह बंदूक लिए टाइगर की पोज में दिखाई दे रहे हैं. जिसे उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. फिल्म मेकर्स द्वारा टाइगर श्रॉफ को पुलिस की वर्दी के लुक मे रिलीज किया गया है.

shigham again
image create to social media

सिंघम अगेन में टाइगर श्रॉफ की एंट्री के बाद सोशल मीडिया में फैन ने अपनी खुशी जाहिर की है फिल्म में टाइगर श्रॉफ वर्दी धारी सत्या के रोल में नजर आने वाले हैं.

बॉक्स ऑफिस में फुकरे 3 का बुरा हाल मिशन रानीगंज से हुआ कम कलेक्शन

फुकरे बॉक्स ऑफिस में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब दिखाई दे रही है. ऐसे में पिछले कुछ दिनों से फुकरे 3 कमाई के मामले में पिछड़ती जा रही है आज के दिन बॉक्स ऑफिस में फुकरे 3 ने अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज से कलेक्शन के मामले में बहुत कम कमाई की है.हम आपको बता दें कि फुकरे तीन पिछले महीने की 28 सितंबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को शुरुआती टाइम में ठीक-ठाक रिस्पांस मिला था इस फिल्म में भरपूर कॉमेडी देखने को मिला था जिसे फैंस ने अच्छा रिस्पांस दिया था

 

Fukrey 3: On Sunday, Fukrey 3's success overtook the film Jawan!
image create to social media

आज के दिन पूरे दिन फुकरे 3 ने किया कलेक्शन

आज के दिन बात करें तो फुकरे 3 फिल्म रिलीज के 21 वे दिन चमन लाख का कारोबार किया यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज से काफी पिछड़ गई है. इस फिल्म के रिलीज के शुरुआती दिनों से ऐसा ही माना जा रहा था कि यह फिल्म फ्लॉप हो जाएगी.

मिशन रानीगंज की हालत खराब

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज 6 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी अक्षय कुमार की करियर की बात करें तो यह फिल्म मैं उनको निराशा हाथ लगी है फिल्म रिलीज को 14 दिन हो गए हैं लेकिन यह फिल्म अभी तक अपना बजट नहीं निकल पाई है लेकिन गुरुवार के दिन फिल्म के लिए थोड़ी सी राहत की खबर आई है मिशन रानीगंज ने 51 लाख का कारोबार किया है हम आपको बता दें कि यह फिल्म आज के दिन फुकरे तीन ही नहीं बल्कि जवान फिल्म से भी ज्यादा कलेक्शन किया है

Bollywood news:सिंगर अरिजीत सिंह की कमाई जानकार हो जाएंगे दंग यह है सालाना नेटवर्थ

Bollywood news:बॉलीवुड के सिंगर अरिजीत सिंह बेहद सादगी भरा जीवन जीते हैं.भारत में अरिजीत सिंह की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है सिंगर अरिजीत सिंह की कमाई को लेकर अक्सर लोगों में चर्चा होती है कि सिंगर की कमाई कितनी होती है हम आपको सिंगर अरिजीत सिंह की कमाई के बारे में बताने जा रहे हैं.

arjeet
image create to social media

अरिजीत सिंह की करोड़ों की है संपत्ति

सिंगर अरिजीत सिंह टॉप सिंगर की लिस्ट में शामिल हैं यही कारण है कि वह करोड़ों के संपत्ति के मालिक हैं बात करें अरिजीत सिंह एक गाने के लिए 8 से 10 लाख रुपए की भारी रकम लेते हैं.जबकि लाइव कंसर्ट के लिए डेढ़ करोड़ रुपए की चार्ज करते हैं.बॉलीवुड के लोकप्रिय सिंगर अरिजीत सिंह की नेटवर्क 7 मिलियन डॉलर से ज्यादा है अब वह 55 करोड़ के संपत्ति के मालिक बन चुके हैं इतना ही नहीं सिंगर के पास मर्सिडीज़ एवं अन्य लग्जरी गाड़ियां हैं.

 

अरिजीत सिंह किसी परिचय के मोहताज नहीं है भारत ही नहीं पूरी दुनिया में अरिजीत सिंह की लोकप्रियता है उनके गाने को सुनकर लोग थिरकने लगते है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*