Bhopal News: रानी कमलापति स्टेशन के प्लेटफार्म पर युवक करने लगा पेशाब, वीडियो वायरल

photo1691588934
photo1691588934

 

Bhopal news: मध्यप्रदेश के भोपाल में रानी कमलापति स्टेशन अब  विश्वस्तरीय सुविधाओं वाला स्टेशन बन गया है,  लेकिन इसके बावजूद हाल फिलहाल में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है,  जिसको देखकर लोग रेलवे स्टेशन की सुविधा पर सवाल खड़े करना शुरू कर दिया है, बताया गया कि रेलवे प्लेटफार्म की पटरियों  पर ही युवा पेशाब करने लगा, इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया. बताया गया कि युवक ने देशभक्त रेलवे स्टेशन में पेशाब किया है, उसे बात करना तो रेलवे के कर्मचारी न ही सुरक्षा अधिकारी मौके पर मौजूद थे, जिसकी वजह से अब महिलाओं को भी अपमान सहना पड़ा।

 वीडियो देख हरकत में आया रेलवे प्रशासन

 रेलवे के अधिकारियों ने कहा है कि एक वीडियो संज्ञान में आया है, इसमें युवा की स्टेशन पर गंदगी फैलाते हुए देखा जा रहा है, स्टेशन पर गंदगी फैलाने वालों पर सख्ती बरती जाएगी, सभी यात्रियों के लिए स्टेशन पर ही सभी सुविधाएं मौजूद हैं,  यात्रियों को पेशाब और शौच के   लिए बाहर जाने की जरूरत नहीं है ।
 घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, और युवक पर निश्चित तौर पर कार्यवाही की जाएगी. आपको बता दें कि रेलवे स्टेशन पर सारी सुविधाएं मौजूद होने के बावजूद जिस तरह से युवक ने रेल की पटरियों  पर पेशाब किया है,  उससे  युवक की मानसिकता का भी अंदाजा लगाया जा सकता है ।

 स्टेशन पर ही मौजूद हैं सारी सुविधाएं

 आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया था, और इसका नाम बदलकर रानी कमलापति स्टेशन कर दिया गया था. स्टेशन पर आधुनिक सुविधाओं से युक्त सफाई कर्मचारी और मशीनें, मौजूद है । स्टेशन पर हर वक्त पर सफाई होती है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*