Anju Pakistan :एक और अंजू को पाकिस्तान जाते समय पुलिस ने किया गिरफ्तार

msg 959214431 10798
msg 959214431 10798

Anju Pakistan: Police arrested another Anju while going to Pakistan

Anju Pakistan :फेसबुक चैटिंग करके इरफ़ान नामक पाकिस्तानी लड़के ने फॅसाया, जयपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार
Anju Pakistan news : पाकिस्तान की सरकार भारत से जाने वाली अंजू पर मेहरबान हो गई है, अंजू को VIP ट्रीटमेंट दें रही है, जिसका वीडियो भेजकर इरफ़ान नाम के लड़के ने सीकर की रहने वाली एक नाबालिक लड़की को पाकिस्तान आने के लिए फॅसा लिया था, इसकी जानकारी तब हुई जब जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर नाबालिक लड़की बिना वीजा पासपोर्ट के कराची का टिकट मांगने लगी । जिसके बाद तुरंत एयरपोर्ट अथॉरिटी ने सिक्योरिटी को सूचित किया । जिसने लड़की को हिरासत में लेकर पूँछ ताछ की गई ।
anju nasrullah love story
anju nasrullah love story

लड़के ने माँ से कराई थी बात

आपको बता दें की लड़के ने अपनी माँ से बात कराकर नाबालिक लड़की का ब्रेन वाश कर दिया था, लड़की को कहाँ गया की उसे अगर पैसे की दिक्कत हो तो वह उसे दें देंगी । जिसकी वजह से लड़की उसकी बातों में आ गई । और घर से बिना बताये पाकिस्तान जाने के लिए रवाना हो गई ।

चैट करवा दिया था डिलीट

आपको बता दें की लड़की ने फेसबुक के माध्यम से इरफ़ान नाम के पाकिस्तानी लड़के से प्यार में आ गई, लड़की को इरफ़ान ने कहाँ था की घर से निकलने के बाद तुरंत चैट और फोटो डिलीट कर दें । और लड़की ने ठीक वैसे ही किया था ।
भारत की जाँच एजेंसी को शक है की इसमे पाकिस्तान की साजिश हो सकती है, पाकिस्तानी आईएसआई अब प्यार में लड़कियों को फॅसाकर बरगला रहा है । और भारत में अपने एजेंट तैयार कर रहा है । फिलहाल सीकर की रहने वाली नाबालिक से पूँछताछ की जा रही है । और जाँच के बाद नाबालिक को छोड़ दिया जायेगा । सरकार ने कहाँ है की अनजान नंबर और अनजान व्यक्ति से बिल्कुल भी संपर्क न बनाये, नहीं तो ब्रेनबाश करके लड़कियों का जीवन बर्बाद कर दिया जायेगा, पाकिस्तानी आईएसआई के द्वारा ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*