Anju Pakistan :भारत से पाकिस्तान गई अंजू को गिफ्ट में  मिला 40 लाख का फ्लैट

photo1690300814
photo1690300814

 

Anju Pakistan news : भारत से पाकिस्तान गई अंजू  पर मेहरबान हुआ पाकिस्तानी बिजनेसमैन, 40 लाख  रुपए का फ्लैट मिला तोहफे में

Anju Pakistan news today : भारत से पाकिस्तान  गई अंजू के ऊपर एक बिजनेसमैन मेहरबान हो गया है, उसने नसरुल्ला से शादी करने पर तोहफे के रुप में एक आलीशान  फ्लैट गिफ्ट में दिया है, जिसका एक वीडियो भी खूब वायरल  हो रहा है ।
 जिसमें बिजनेसमैन अंजू को मकान का डॉक्यूमेंट सौंपते  हुए देखा जा रहा है ।

anju nasrullah love story
anju nasrullah love story
 आपको बता दें कि भारत से पाकिस्तान गई अंजू को पाकिस्तान सरकार ने पुलिस सुरक्षा प्रदान किया है, जो दिन रात अंजू की सुरक्षा में तैनात रहते हैं.
 और बाहरी लोगों को किसी भी हालत में मिलने नहीं दिया जाता है. पाकिस्तान सरकार अंजू वह वीआईपी ट्रीटमेंट दे रही है । और उसने नसरुल्ला के साथ शादी करने का एक हलफनामा भी जारी किया था. और अब माना जा रहा है कि पाकिस्तान सरकार अंजू को नागरिकता भी प्रदान कर देगी.
 अंजू अभी भारत की नागरिक है, वह टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान गई हुई थी, उसका वीजा 20 अगस्त को समाप्त होने जा रहा है,

 पाकिस्तान सरकार क्या संदेश देना चाहती है?

 भारत से पाकिस्तान गई अंजू को जिस   तरह से पाकिस्तान में मेहमान नवाजी की जा रही है, इससे भारत की सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं, क्या सीमा हैदर और अंजू पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी की साजिश के तहत एक दूसरे के देश गई हैं.
 आपको बता दें कि सीमा भी पाकिस्तान के कराची से भारत आई है, अंजू पाकिस्तान के खैबर पख्तून इलाके में गई है,जहां पर आतंकी गतिविधियां काफी सक्रिय रहती है.
 दक्षिण एशिया के जाने-माने पत्रकार कुमार ने कहां है कि इसमें पाकिस्तान की साजिश हो सकती है, वह अंजू को नागरिकता और सुविधाएं देकर दिखाना चाहता है, कि ठीक उसी तरह भारत में सीमा को  भी
 वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जाए, लेकिन भारत में सीमा अब  कानूनी जाल में फँस चुकी है ।
 अंजू पाकिस्तान जहां वीजा  लेकर वैध तरीके से गई है,  वही सीमा हैदर पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत में आई है,उसके पास से फर्जी आधार कार्ड मिले हैं ।

 नसरुल्ला ने किया यह दावा.

 आपको बता दें कि पाकिस्तान गई अंजू का प्रेमी नसरुल्ला ने दावा किया है कि पाकिस्तान सरकार अंजू को सरकारी नौकरी देगी, इसकी वजह से अब शक  बढ़ गया है, की अंजू और सीमा दोनों पाकिस्तान की एजेंट हो सकती  हैं । फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है, और जल्द ही  रिजल्ट सामने आएगा ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*