Big boss OTT 2 CONTESTANT FEE PER DAY: बिग बॉस में हर दिन कितना पैसा मिलता है?

msg 959214431 10909
msg 959214431 10909

 

Big boss OTT 2 CONTESTANT : भारत में बिग बॉस शो को काफी देखा जाता है, और यही वजह है कि इसमें नए नए कलाकार और उभरते हुए यूट्यूबर  को शामिल किया जाता है । जिओसिनेमा में स्ट्रीम होने वाला बिग बॉस का ओटीटी  सीजन 2
 काफी सुर्खियों में रहा है और इसने कई रिकार्ड को तोड़ दिया है, आपको बता दें कि जिओसिनेमा में कलर टीवी में आने वाले टीआरपी से ज्यादा रिकॉर्ड तोड़ लोग जिओसिनेमा में बिग बॉस का ओटीटी सीजन 2 देख रहे हैं ।
 इस शो में काफी देश के चर्चित यूट्यूब एल्विस यादव है, जिनकी सोशल मीडिया में एल्विस आर्मी करके एक आर्मी  चलती है, जो एल्विस को खूब सपोर्ट करते हैं,और कुछ भी गलत होने पर जम कर ट्रोल करते हैं,  और एल्विस यादव ट्विटर पर ट्रेंड में बने रहते हैं ।  इसके अलावा इस सीजन में पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हार है जिनकी 1 दिन की फीस सुनकर आपको  चक्कर आ जाएगा.
Big boss OTT 2 CONTESTANT FEE PER DAY: How much money is received in Bigg Boss every day?
Big boss OTT 2 CONTESTANT FEE PER DAY: How much money is received in Bigg Boss every day?

 एल्विस यादव सबसे बड़ा नाम

 आपको बता दें कि बिग बॉस शो में प्रतिभागी के तौर पर सबसे बड़ा नाम यूट्यूब इनफ्लुएंसर एल्विस यादव का आता है,जिनके इंस्टाग्राम में 10 मिलियन से ज्यादा फॉलो वर  हैं, इल्वेस की आर्मी इतनी मजबूत है कि हाल ही में सलमान खान के साथ हुई उनकी बातचीत में जब सलमान खान ने उनको डांट दिया था, तब पुरे सोशल मीडिया में एल्विस आर्मी ने हंगामा खड़ा कर दिया, जिसके बाद पूरे देश की निगाहें उस घटना पर आकर टिक गई थी, आखिर सलमान खान ने एल्विस यादव को क्यों डांटा?
 हालांकि उसके बाद सामने आया था कि एल्विस यादव ने बिग बॉस घर के सदस्य को ही अभद्र भाषा का उपयोग किया था,जिसको सलमान खान ने बर्दाश्त नहीं किया,सलमान खान के डांटने पर एलविश यादव रोने लगा था  , इसके बाद सलमान खान ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से उसकी मां से बात करा या था ।  लेकिन उसकी मां को यह सब बातें समझ में नहीं आई थी.

 इसमें प्रतिभागी को कितने लाख रुपए मिलते हैं, क्या है बिग बॉस और ओटीटी प्राइज मनी

 आपको बता दें कि बिग बॉस के ओटीटी  सीजन टू में   जो भी प्रतिभागी जीतेगा उसे ₹2500000 का इनाम दिया जाएगा,लेकिन जो लोग शो  नहीं जीत पाएंगे, तो ऐसा नहीं है कि उन्हें खाली हाथ घर से भगा दिया जाएगा, उनको भी हर दिन के हिसाब से अच्छा अमाउंट दिया जाता है,

 #Puja Bhatt Bigg Boss ott 2 fees per day in today

 बिग बॉस के घर में रहने वाले सबसे पहले हम पूजा भट्ट की बात कर लेते हैं,बताया गया कि पूजा भट्ट सबसे ज्यादा फीस ले रही है,आपको बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन में काम करने के लिए पूजा भट्ट को ₹45000 डेली  मिलता है । जो महीने के ₹900000 से ज्यादा बैठता है, यानी कि पूजा भट्ट की महीने की कमाई नव लाख है.

 #Elvis Yadav Bigg Boss ott 2 fees per day

 इसके बाद बताया गया कि एल्विस यादव को एक साथ  रकम दे दी गई है,एल्विस यादव को प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान नहीं किया जा रहा है,एल्विस यादव को 2000000 रुपए एक साथ दे दिया गया है । और ऐसा माना जा रहा है कि बिग बॉस का यह सीजन एल्विस यादव ही जीतेंगे ।

 #Abhishek Malhan Bigg Boss ott to fees

 इसके बाद हम बात कर लेते हैं इस शो में काम करने वाले अभिषेक मलखान की,जिन्हें बिग बॉस शो में हर दिन के 30,000 मिलते हैं,जो महीने के ₹900000 के करीब होता है ।

 #Jiya Shankar fees per day in Bigg Boss ott 2

 आपको बता दें कि जिया शंकर को हर हफ्ते ₹300000 मिलता है.

 #Jad hadif  Big Boss fees per day in Indian rupees

 इसके अलावा jad  को हर दिन के तकरीबन 40 हजार दिए जाते है ।
 बिग बॉस शो में काम कर रही सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर मनीषा रानी को 20,000 मिलते हैं ।
 कहने का मतलब यह है कि बिग बॉस शो में काम करने वाले हर प्रतिभागी को महीने में लाखों रुपए मिलते हैं,और जीतने वाला प्रतिभागी को एकमुश्त ₹2500000 दिया जाता है, आपको बता दें कि भारत सहित विश्व भर में बिग बॉस शो को काफी देखा जाता है,कुछ लोग इसे काफी बकवास शो  कहते हैं, लेकिन भारत में बेरोजगार युवा बिग बॉस शो देख कर ही अपना टाइम वेस्ट करते हैं. जिसका फायदा इनके मेकर्स को होता है,जो हजारों करोड़ों रुपए हर सीजन से कमा कर चले जाते हैं ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*