Sidhi Breaking :सीधी में महिला के साथ दरिंदगी, मचा हड़कंप

b61f242d 3d63 4270 8c82 d62edcbf59f2 1
b61f242d 3d63 4270 8c82 d62edcbf59f2 1

 

 

विगत दिन महिला के साथ हुए घिनौना कृत मामले में जमकर हुई लीपापोती बिना आराम हुए ही डॉक्टरों ने फटकार लगाते हुए पीड़िता को भगाया हॉस्पिटल से। पीड़िता एवं पति का आरोप!

 

Sidhi MP News : सीधी जिले के थाना अमिलिया क्षेत्र अंतर्गत विगत दिनों एक महिला के साथ घिनौना कृत्य का मामला प्रकाश में आया था
जिसमें महिला के द्वारा यह आरोप लगाया गया था कि पहले महिला के मुंह में मिट्टी डाल दी गई थी फिर प्राइवेट पार्ट में लकड़ी का डंडा डाल दिया गया था।

 

 

जो मामला काफी सुर्खियों में छाया रहा और महिला को जिला हॉस्पिटल में एडमिट भी कराया गया था ।

 

 

जहां विगत दिवस पीड़ित महिला व महिला के पति पत्रकारों से बातचीत में बताया कि आज मुझे हॉस्पिटल से बिना आराम हुए ही हॉस्पिटल के डॉक्टरों द्वारा जबरन छुट्टी देकर हॉस्पिटल से भगा दिया गया व हॉस्पिटल में पदस्थ सिस्टर के द्वारा अभद्र भाषाओं का प्रयोग कर मुझे शर्मिंदा किया जाता रहा है ।

 

 

 

जिससे मैं आहत में आकर पुलिस कप्तान सीधी व कलेक्टर आईजी को शिकायत आवेदन पत्र देकर पुनः निवेदन करते हुए फिर एक बार उचित न्याय की गुहार लगाया हूं।

 

 

अगर मध्य प्रदेश भाजपा सरकार की बात की जाए तो महिला सशक्तिकरण व महिला सुरक्षा की बात करती है लेकिन महिलाएं कहां सुरक्षित है यह आईने की तरह साफ साफ दिख रहा है जिस तरह से एक महिला के साथ पूर्व में बर्बरता की गई और हॉस्पिटल से उसे भगा दिया गया जिससे साफ तौर पर दिखाई देता है कि कितना भाजपा की सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सक्रिय है यह आप महिला व महिला के पति की खुद जुबानी सुन सकते हैं।

 

ALSO Satna Breaking :मध्यप्रदेश के सतना में तेंदुए का शिकार, मचा हड़कंप

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*