REWA News : रीवा ने खोया लाल, विंध्य में शोक शोक की लहर

FB IMG 1685959544053
FB IMG 1685959544053
MP REWA NEWS : खबर रीवा (Rewa ) ज़िले अधीनस्थ नईगढ़ी अन्तर्गत ग्राम बँधवा का है जहां वायु सेना में पदस्त कार्पल(CPL) पद पर दिल्ली में कार्यरत लवकेश सिंह पिता नागेंद्र सिंह उम्र लगभग 32 वर्ष की दिनांक 3 जून 2023 को छत से गिर कर दुर्घटना ग्रसित हुए जिनका उपचार उपरांत दुखद निधन हो गया था जिससे बाद खबर लगते ही पूरे क्षेत्र में मातम छा गया।
बमरौली वायुसेना की टीम पार्थिव शव को लेकर आज दिनांक 05 जून 2023 को सुबह गृह ग्राम बँधवा पहुची जहां नईगढ़ी पुलिस की टीम और पूरे ग्रामीण जनों ने श्रृंधांजलि देकर अंतिम संस्कार कराया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार लवकेश सिंह सरल स्वभाव के थे जो वायुसेना में लगभग अभी 8 वर्ष पहले ही गए थे।

रीवा (REWA) कलेक्टर ने दिया बड़ा निर्देश

उपायुक्त सहकारिता अशोक शुक्ला को उचित मूल्य दुकानों के लापरवाह सेल्समैनों तथा सहकारी समितियों के समिति प्रबंधकों के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश देते हुए कहा है कि सर्वजनिक वितरण प्रणाली से गरीबों को दिये जाने वाले खाद्यान्न में अफरा तफरी करने वाले कई सेल्समैनों के विरूद्ध अब तक कार्यवाही नही की गयी है, कथित रूप से आरोपी कई सेल्समैनों को पुन: खाद्यान्न वितरण की जिम्मेदारी दे दी गयी है, ऐसा कृत्य सहन नही किया जायेगा। जिन सेल्समैनों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गयी है उन्हें वितरण कार्य से पृथक करके प्रतिवेदन 8 जून तक प्रस्तुत करें।
समीक्षा बैठक के दौरान मऊगंज में निर्माण कार्यों की अत्यन्न धीमी प्रगति पर नाराजगी व्यक्त की तथा मऊगंज नगर परिषद के सीएमओ को नोटिस देने तथा उपयंत्री को अटैच कर नईगढ़ी के उपयंत्री को चार्ज देने तथा मऊगंज उपयंत्री के विरूद्ध कार्यवाही प्रस्तावित किये जाने के लिए निर्देशित किया।
रीवा जिले के सभी बैंक रविवार 4 जून को अवकाश दिवस में खुले रहेंगे। लाडली बहना योजना के हितग्राहियों के आधार लिंक व डीबीटी कार्य आज रविवार को भी बैंकों में होगा। आधार लिंक व डीबीटी कार्य का सम्पादन सुनिश्चित कराने के निर्देश संबंधित अधिकारियों/कर्मचारियों को दिये गए हैं।
#LadliBehnaYojanaMP
#JansamparkMP,

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*