Seema haider news :सीमा और ससुर हुए बेहाल, पैसे, राशन सब ख़त्म.. दूसरे के घर में रहने को मज़बूर

photo1690736979
photo1690736979

 

Seema haider news: Seema and father-in-law are in trouble, money, ration all finished .. forced to live in other’s house

 Seema haider news today in hindi love story : पाकिस्तान से भारत आयी सीमा हैदर की वजह से उसके पति सहित ससुराल वाले लोग सड़क पर आ गए है, उसकी वजह है कोर्ट केस का सामना, दूसरा पुलिस का पहरा… न तो सचिन और न ही सचिन के पिता को घर से बाहर जाने दिया जा रहा है। जिस वजह से अब घर में राशन और पैसा सब कुछ ख़त्म हो गया है. मीडिया को सचिन के पिता ने बताया है की उसका सीमा हैदर के केस की वजह से पूरा घर सड़क पर आ गया है। घर में सैकड़ो लोगों के आने की वजह से अब घर में पैसा और राशन सब ख़त्म हो गया है.
SEEMA HAIDER BAS MANAGER CHAT LEAKED
SEEMA HAIDER BAS MANAGER CHAT LEAKED

पुलिस अधिकारी को लिखा चिट्टी – सचिन के पिता

आपको बता दें की सचिन के पिता ने मीडिया को बताया है की अब घर में राशन ख़त्म हो गया है। और कमाने जाने नहीं दिया जा रहा है। जिसकी वजह से सचिन मीणा के पिता ने पुलिस को चिट्टी लिखी है और चिट्टी को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों तक पहुंचाने की गुहार लगाई है। सचिन के पिता ने कहा है हम इस मामले को वरिष्ठ अधिकारी के सामने उठाएंगे।

सीमा भी हुई गायब

आपको बता दें की सीमा भी अब सचिन का घर छोड़ कर दूसरे घर में शिफ्ट हो गई है, और सचिन को पुलिस ने अज्ञात जगह पर ले जाकर पूँछ ताछ कर रही है।
और सचिन मीणा के घर में केवल सचिन के पिता रह रहें है । बताया गया है की सचिन के किसी जानकार के घर में सीमा हैदर रह रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*