Seema haider news :सीमा हैदर की वजह से 30 हिन्दुओं की जान खतरे में, ये है वजह

photo1690111701
photo1690111701

 

Love story Pakistani seema sachin meena lubg lover news : पाकिस्तानी सीमा हैदर के वापस भेजने की माँग हुई तेज, पाकिस्तान में 30 हिन्दू बच्ची महिलाओं को बंधक बनाने का मामला आया सामने

 

Pakistani seema haider and sachin meena news today update in hindi: पाकिस्तानी सीमा हैदर जबसे अपने प्रेमी सचिन मीणा के घर के घर आयी है तबसे पाकिस्तान में हिन्दुओं पर अत्याचार बढ़ गया है। पहले वहां के डाकूओ ने वीडियो जारी कर सीमा हैदर को भारत भेजने की माँग की थी। लेकिन अब खबर सामने आयी है की वहां के मंदिरो में राकेट से हमला किया गया है. साथ ही सचिन मीणा और सीमा हैदर को लेकर काफी आक्रोश देखा जा सकता है।

 

राकेट लांचर से हुआ था हमला

आपको बता दें की पाकिस्तान में सीमा हैदर को वापस करने की माँग न मानने पर वहां पर हिन्दुओं को निशाना बनाया जा रहा है। कल पाकिस्तान में सिंध के काशमोर में एक हिंदू मंदिर पर रॉकेट लॉन्चर से हमला किया गया.. ये हमला उस वक़्त किया गया जब मंदिर बंद था, अथवा किसी बड़ी अनहोनी से इंकार नहीं किया जा सकता था।

स्थानीय पुलिस अधिकारियो को जब इस हमले की जानकारी मिली तो तब तक हमलावार वहां से भाग चुके थे।

इससे पूर्व कराची में रात को डेढ़ शताब्दी पुराने हिंदू मंदिर को ध्वस्त कर दिया गया।

sachin and seema haider love story news
sachin and seema haider love story news

Seema haider Pakistani :सीमा हैदर सचिन के लिए रखती थी करवाचौथ का व्रत

निशाने पर रहते है हिन्दू मंदिर

आपको बता दें की भारत या दुनिया में जब भी कुछ इस्लामिक घटनाएं होती है तो पाकिस्तान में सबसे पहले निशाना वहां के हिन्दू मंदिर और बच्चों महिलाओ को बनाया जाता है।

 

पाकिस्तान हिंदू राइट्स मूवमेंट के आंकड़ों से पता चलता है कि 1947 में भारत विभाजन के समय पाकिस्तान में 428 प्रमुख मंदिर थे, इनमें से 408 मंदिरों को ध्वस्त कर दिया गया है. इन सभी मंदिरों के स्थान पर मदरसे, स्कूल, होटल और रेस्टोरेंट खड़े कर दिए गए हैं.

सांसद ने उठाई थी आवाज़

आपको बता दें की पाकिस्तान की सांसद ने अपने क्षेत्र में हुई इस घटना की आवाज़ संसद में भी उठाते हुए कहाँ है की आखिर इन निर्दोषों को निशाना क्यू बनाया जा रहा है.

30 हिन्दुओं को बनाया गया है बंधक

आपको बता दें की पाकिस्तान में सिंध प्रान्त में लगभग 30 हिन्दुओं को बंधक बनाकर धमकी दी गई है की अगर सीमा हैदर को वापस पाकिस्तान नहीं भेजा तो वह हिन्दुओं को मार देंगे.

Pakistani seema haider news: पाकिस्तानी सीमा हैदर को पाकिस्तान भेजने को लेकर आयी बड़ी खबर

MP REWA NEWS TODAY : रीवा में आकाशीय बिजली ने मचाया तांडव,3 की मौत

REWA ACCIDENT NEWS:रीवा में युवक को चारपहिया वाहन ने रौदा हुई दर्दनाक मौत

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*