Seema haider news: जासूस सीमा हैदर वाले में ATS को मिली बड़ी सफलता, क्या जेल जाएगी सीमा?

photo1689757815
photo1689757815

 

SEEMA HAIDER PAKISTANI NEWS LOVE STORY : नेपाल के न्यू विनायक होटल मैनेजर का बड़ा खुलासा, गलत नाम बता कर रुके थे सीमा सचिन

SEEMA SACHIN HAIDER LOVE STORY NEWS TODAY UPDATE: पाकिस्तान से भारत अवैध रूप से आने वाली सीमा हैदर(Seema Haider)को लेकर लगातार बड़े बड़े खुलासे हो रहे हैं , इसके बाद माना जा रहा है कि सबूत इकट्ठा होने के बाद सीमा हैदर का जेल जाना तय है ! उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है, और सबूतों को इकट्ठा कर रही है। सूत्रों की मानें तो टीम का एक दल नेपाल की उस होटल तक जाकर जांच कर रहा है जहां पर सीमा और सचिन दोनों रुके हुए थे।

होटल मैनेजर ने किया बड़ा खुलासा(Seema haider stay in hotel at Nepal)

पाकिस्तान से आए सीमा हैदर और सचिन को लेकर बड़ा खुलासा सामने आया है, सीमा हैदर के आने के 1 दिन
पहले सचिन ने झूठ बोलकर गलत नाम से कमरा बुक किया था .

न्यू विनायक होटल के कमरा नंबर 204 में सीमा और सचिन हैदर रुके हुए थे।
सचिन ने अपना नाम शिवांश बताया था । एवं सीमा हैदर का भी गलत नाम लिखा गया था।

 

जींस टीशर्ट में घूमती थी सीमा हैदर(seema haider viral news today )

आपको बता दें कि होटल मैनेजर ने खुलासा किया है कि सीमा हैदर दिन में जींस और टीशर्ट में घूमा करती थी । वे अधिकांश होटल में ही रुका करते थे ।

 

शादी की बात निकली झूठी
(Kya Seema Haider jasus h)

आपको बता दें कि सचिन हैदर और सीमा ने जिस आधार पर अपनी जमानत करवाई है, उनकी वह बात भी झूठी निकली। सचिन और सीमा ने बताया था कि उन्होंने नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में अपनी शादी रचाई थी।
लेकिन जब नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में मीडिया वालों की टीम पहुंची , तो वहां के पुजारियों ने बताया कि मंदिर परिसर के अंदर और बाहर दोनों जगह शादी करना मना है। और हाल फिलहाल में किसी की भी यहां पर शादी नहीं हुई है .

 

इसके बाद लगातार सचिन और सीमा हैदर की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं ।

 

एक पासपोर्ट निकला फर्जी

आपको बता दें कि सीमा है सर के पास से दो पासपोर्ट मिले हैं जिसमें एक में अधूरा नाम लिखा हुआ है. सीमा हैदर ने बताया कि नाम सही ना होने की वजह से उसने दूसरा पासपोर्ट बनवाया था।

 

उत्तर प्रदेश डीजीपी का आया बयान

आपको बता दें कि पूरे मामले को लेकर उत्तर प्रदेश डीजीपी का भी बयान सामने आ गया है, उन्होंने बताया है कि कानून के अनुसार कार्यवाही की जा रही है। अवैध रूप से भारत में दाखिल होने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी । सीमा के बारे में पूरी तरह से तहकीकात की जा रही है कि क्या वह वाकई जासूस है अथवा शादी करने के इरादे से ही भारत आई है ।
जांच होने के उपरांत ही किसी निर्णय पर पहुंचा जा सकेगा।

#SEEMA HAIDER, #sachin news

 

seema haider news :सीमा हैदर को जान का खतरा खुफिया विभाग का अलर्ट बढ़ाई गई सुरक्षा

Rewa Vacancy :रीवा में आंगनवाड़ी में निकली बम्पर भर्ती, जानिए पूरी डिटेल्स (Rewa Aaganvadi Recruitment 2023 News Update)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*