Satna news:लाखों रुपए के अनाज की हेराफेरी करने वाले सेल्समैन को पुलिस ने दबोचा

satna news
satna news

 

 

Mp satna news:सतना जिले में सरकारी राशन के लाखों रुपए की हेरा फेरी करने वाले सेल्समैन को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है.इस पूरे मामले में आरोपी सेल्समेन पुलिस को कई महीने से चकमा दे रहा था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया है.

 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस पूरे मामले को लेकर सिंहपुर थाना प्रभारी शैलेंद्र पटेल ने बताया कि अजय गर्ग ने मई और जून 2021 का निशुल्क खाद्यान्न वितरित नहीं किया था.pos मशीन की जांच में पता चला कि जुलाई अगस्त सितंबर 2021 के खाद्यान्न आवंटन के जिलों पर जारी खाद्यान्न पर सरकारी दुकान की पी ओ ए एस मशीन में रिसीव नहीं किया था. यह खाद्यान्न उसने ऑफलाइन रिसीव किया था. जिससे साफ तौर पर पता चला कि सेल्समैन 44 क्विंटल 45 किलो चावल 1 क्विंटल 57 किलो शक्कर नो क्विंटल 19 किलो और तीन क्विंटल 34 किलो चना दिया गया. उसने यह खाद्यान्न आम लोगों को वितरित नहीं किया. इसके बाद अनाज की कालाबाजारी की गई इस खाद्यान्न की कीमत 795200 बताई गई है.

 

शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी सेल्समैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था लेकिन आरोपी लगातार कई महीनो से पुलिस को चकमा दे रहा था आखिरकार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Mp news:डाग ट्रेनर ने की क्रूरता कुत्ते को फांसी पर लटकाया मचा हड़कंप

 

 

Mp news:मध्यप्रदेश में मामा के श्राद्ध पोस्ट को लेकर मचा सियासी बवाल कांग्रेस ने दी सफाई

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*