Rews News : रीवा लोकायुक्त ने रिश्वतखोर अधिकारी को 1 लाख 20 हजार रिश्वत के साथ किया गिरफ्तार

photo1693331683
photo1693331683

 

MP REWA NEWS : मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में रीवा लोकायुक्त की टीम ने टाइप कार्यवाही करते हुए बड़ी सफलता हासिल किया है । आपको बता दें कि जिला आबकारी अधिकारी रीना गुप्ता को 1 लाख 20 हजार रूपये की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है । गिरफ्तार करने के बाद अधिकारी लोकायुक्त की टीम के सामने रोने लगी. रीवा लोकायुक्त की टीम की कार्यवाही के बाद प्रदेशभर में हड़कंप मच गया है ।

शराब जब्ती का झूठा केस

 हरियाणवी में लोकायुक्त को बताया है कि रीना गुप्ता जिला आबकारी अधिकारी के द्वारा शराब जब्ती के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी गई थी, और उसके बदले में ₹120000 की डिमांड की गई थी । जिसके बाद आरोपी के खिलाफ फरियादी ने रीवा लोकायुक्त में आकर शिकायत दर्ज करवाई थी.
mp rewa lokayukt action news

 जांच में पाई गई सही शिकायत

 हरियाली के द्वारा रीवा आकर रीवा लोकायुक्त गोपाल सिंह धाकड़ से शिकायत की गई थी, जिसके बाद लोकायुक्त की टीम ने मामले की पड़ताल की. और शिकायत सही पाए जाने पर ट्रैप  की कार्यवाही के लिए योजना बनाई ।
 आपको बता दें कि आरोपी आबकारी अधिकारी के द्वारा ₹30000 महीने के हिसाब से 4 महीने तक रिश्वत की डिमांड की गई थी. फरियादी की शिकायत के आधार पर मंगलवार को जिला आबकारी अधिकारी के कक्ष में रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है । बताया गया कि ट्रैप  कार्यवाही में 12 सदस्यीय  टीम शामिल थी ।

लोकायुक्त के सामने बहाया आंसू

 आपको बता दें कि जैसे ही लोकायुक्त की टीम में रंगे हाथों आबकारी अधिकारी को गिरफ्तार किया, पूरी टीम के सामने अधिकारी रीना गुप्ता गिड़गिड़ाने लगी. लोकायुक्त की टीम से रीना गुप्ता ने कहा कि यह उनकी पहली गलती है, इसलिए इस बार उन्हें छोड़ दिया जाए । लोकायुक्त की टीम ने अफसर को अरेस्ट करके फॉरेस्ट रेस्ट हाउस में ले जाकर अग्रिम कार्यवाही कर रही है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*