Rews Deotalab News :देवतालाब शिवमंदिर में महिला का मंगलसूत्र चोरों ने किया पार, शिकायत दर्ज

photo1691508343
photo1691508343

 

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में शिवनगरी में चोरों ने बोला धावा

MP REWA DEOTALAB NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में स्थित देवतालाब मंदिर में पांचवें सोमवार के श्रद्धालुओं का जनसैलाब उमड़ा, और मंदिर प्रांगण में भारी भीड़ देखी गई , आपको बता दें कि इसके पहले वाले सोमवार में विद्युत करंट फैल जाने की वजह से तकरीबन दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए थे. इसके बाद प्रशासन ने अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया था . लेकिन भीड़ का फायदा उठाकर चोर ने महिला के गले से मंगलसूत्र पार कर दिया है । मंगलसूत्र चोरी हो जाने के बाद महिला रोती बिलखती हुई नजर आई है . और मौजूद पुलिस वालों से शिकायत दर्ज करवाई. लेकिन पुलिस वालों ने सहायता ना करके उसे रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए थाने भेज दिया है। बताया गया कि चोरी गया मंगलसूत्र ₹50000 कीमत क्या बताया गया है ।

Rews Deotalab News
Rews Deotalab News

 

थाने में जाकर दर्ज कराया शिकायत

मंगलसूत्र चोरी हो जाने के बाद महिला ने लौर थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई है. महिला ने पुलिस को बताया है कि वह लाइन में अलग भगवान भोलेनाथ का दर्शन करने जा रही थी. मंदिर प्रांगण आसपास काफी भीड़ जमा हुई थी. जिसकी वजह से भीड़ का फायदा उठाकर किसी ने गले से मंगलसूत्र पार कर दिया है . बताया गया कि चोरी के कुछ देर बाद महिला को घटना का अंदाजा हुआ।

मऊगंज की रहने वाली है महिला

महिला ने बताया है कि वह मऊगंज की रहने वाली है, और देव तालाब शिव मंदिर दर्शन करने के लिए आई हुई थी , मंगलसूत्र चोरी हो जाने की वजह महिला रोती बिलखती हुई नजर आई है, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके चोर का पता लगाने में जुट गई है।

आपको बता दें कि जिस तरह से पुलिस बलों की अतिरिक्त तैनाती की गई थी, उसके बाद भी इस तरह की घटना हो जाना सीधे-सीधे पुलिस प्रशासन को चुनौती है. चोरों में अब पुलिस का भय नहीं रहा, यही वजह है कि मंदिर प्रांगण में चोरों ने मंगलसूत्र साफ किया । चोरी गया मंगलसूत्र की अनुमानित कीमत ₹50000 रूपये बताई जा रही है। बताया गया कि जिस महिला का मंगलसूत्र चोरी हुआ है. वह काफी पिछड़े इलाके से आती है, और ना ही उसके पास जमीन जायदाद ज्यादा है, जिसकी वजह से महिला की चिंताएं बढ़ गई है।

MP NEWS : मुख्यमंत्री सीएम शिवराज का ऐलान, हर परिवार को मिलेगा पक्का मकान, फटाफट चेक करिए जानकारी

 

MP BREAKING NEWS :मुख्यमंत्री ने किया एलान !अब खाते आएंगे 6 हजार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*