Rewa News: रीवा में नहर में डूबा युवक, मौके पर रेस्क्यू टीम

photo1691765956
photo1691765956

 

MP REWA NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक बार फिर एक युवक की नहर में डूबने की खबर सामने आई है, पूरा मामला बिछिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां पर युवक नहर में डूब गया है, घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई, और पुलिस के माध्यम से रेस्क्यू टीम को मौके पर पहुंचाया गया है, जहां पर युवक को ढूंढने की कोशिश की जा रही है, हालांकि युवक के जिंदा मिलने की संभावना बहुत कम है.

पूरा मामला रीवा जिले के बैसा गांव का है, जो बिछिया थाना अंतर्गत आता है, बताया गया है कि युवक नहर में डूब गया है, जिसके बाद एनडीआरएफ और होमगार्ड की टीम मौके पर पहुंच गई है । युवक का नाम मुकेश सोंधिया पिता का नाम रामनरेश सोंधिया बताया जा रहा है ।

नहाते वक्त हुआ हादसा

आपको बता दें कि पूरी घटना नहर में नहाते वक्त घटी है, परिजनों ने बताया है कि युवक नहर में नहाने के लिए गया हुआ था, उसके बाद से लापता है, इसके बाद उस के डूबने की आशंका जताई जा रही है, फिलहाल पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचकर युवक की तलाश कर रही है ।

आपको बता दें कि रीवा शहर में यह पहला मामला नहीं है, आए दिन नदी और नहर में लोगों के डूबने की खबर मिलती रहती है,

अक्सर लोग नहर में नहाते वक्त सावधानियां नहीं बरतते हैं , जिसकी वजह से अपनी जान गवा बैठते हैं, आपको बता दें कि नदी में कभी भी अकेले नहाने ना जाये, किसी को साथ लेकर ही जाये। और गहरे पानी में बरसात के मौसम में बिल्कुल भी ना नहाये, इसी तरह नहर में भी बरसात के दिनों में सीढ़ियों में अक्सर काई जम जाया करती है, और कई बार छटने की वजह
लोग दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। इसी तरह नदी और नहर में नहाने से बच्चों अवश्य बताएं। जिन लोगों से तैरना नहीं आता है बिल्कुल भी नदी में तैरने ना जाए .

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*