REWA NEWS : रीवा में लिफ्ट के बहाने महिला से जंगल में किया रेप UP में गिरफ्तार हुआ अपराधी

photo1690302825
photo1690302825

 

MP REWA NEWS : रीवा जिले के हनुमना थाना अंतर्गत UP बार्डर के पास महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है पुलिस का कहना है की महिला वाहन के इंतजार में पिपराही स्टाप पर बैठी थी। इसी बीच मिर्जापुर की तरफ जा रही पिकअप के चालक ने वाहन रोक लिया और महिला को लिफ्ट को लिफ्ट के बहाने महिला को खींच कर वाहन में बैठा लिया। महिला को जबरदस्ती गाड़ी में बिठा लिया। इसके बाद महिला से मारपीट कर दुष्कर्म किया गया। बारदात के बाद शाम हो गई पीड़ित महिला किसी कदर घर पहुंची पूरी घटना अपने परिजनों को बताया। जिसके बाद वह अपने पति के साथ थाने पहुंची पुलिस के सामने बयान दिया। कथन के बाद हनुमना पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल करते हुए मुकदमा दर्ज किया। और आरोपी गिरफ्तार किया गया।

 

Pakistani seema haider :सीमा हैदर का पति पाकिस्तान हुआ रवाना, ये रही वजह

REWA BULLDOZER NEWS :रीवा अमहिया हत्याकांड के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर मौके पर पहुंची पुलिस

रेप का आरोपी मिर्जापुर से गिरफ्तार

घटना के सम्बन्ध में हनुमना पुलिस द्वारा बताया गया की 22 जुलाई को महिला फरियादिया थाने रिपोर्ट दर्ज कराने आई थी। उसके साथ 21 जुलाई की शाम आरोपी शोएब अली अंसारी पुत्र जुमरात अली अंसारी 24 वर्ष निवासी ड्रामण्डगंज जिला मिर्जापुर ने रेप किया था। पुलिस जांच ने जाँच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या था पूरा मामला

महिला २१ जुलाई को अपने रिस्तेदार के यहां से शाम चार बजे लौट रही थी। पिपराही स्टैंड पर वाहन का इन्तजार कर रही थी। तभी पिकअप वाहन ने अकेली महिला को देख चालक ने जबरदस्ती अपने वाहन पर बैठा लिया। विरोध करने पर महिला से मारपीट किया। और जंगल में ले जाकर रेप किया।

पिपराही घाटी में दुष्कर्म किया

इसके बाद आरोपी महिला को सुनसान जगह पर ले जाता है और वह पर महिला से रेप करता है। उसे धमकी भी देता है। पुलिस ने अपराध क्रमांक- 328/23 आईपीसी की धारा 376, 365,294, 323 का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

 

MP REWA NEWS : नगर निगम कर्मचारी की लापरवाही के चलते हुई मौत,चौंकाने वाली वजह आयी सामने

Seema haider news :सीमा और सचिन को रखा जा रहा है अलग, सीमा ने जताई आपत्ति

Pakistani seema haider : पाकिस्तानी सीमा हैदर ने सोशल मीडिया से लाखों रूपये कमाने की बनाई योजना

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*