Rewa news:अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री मे बडा हादसा एक मजदूर की मौत मचा हड़कंप

mp rewa news
mp rewa news

 

Mp rewa news:रीवा शहर के चोरहटा अंतर्गत अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री में बड़ा हादसा हो गया है. इस दुर्घटना में एक मजदूर की मौत हो गई है. कंपनी प्रबंधन की सूचना पर नौबस्ता चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची है. 28 सितंबर की सुबह पैकिंग प्लांट के कन्वेयर में फंसने से श्रमिक की मौत हो गई.मृतक के शव को बाहर निकाल लिया गया है.

 

मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा गया

नौबस्ता चौकी पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवाया है.घटना के बाद परिजन के साथ भारी संख्या में ग्रामीण जन पहुंचे हैं.जिन्होंने कंपनी प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है.ग्रामीण और परिजनों की मांग है 1 करोड़ का मुआवजा और एक आदमी को नौकरी परिवार जनों को दिया जाना चाहिए.

rewa news1
image create mp police

नौबस्ता चौकी प्रभारी मनोज गौतम ने बताया कि गुरुवार की सुबह 9:00 बजे बेला बैजनाथ नजदीक अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के कन्वेयर में चपेट लगने से रमेश यादव उम्र 25 वर्ष निवासी भोलगढ़ गांव की मौत हो गई है. परिजनों की मौजूदगी में मृतक को निकाल लिया गया है पुलिस ने इस पूरे मामले में प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है.

 

परिजनों ने की मुआवजे की मांग

मृतक के परिजनों का कहना है कि कंपनी के लापरवाही से युवक की जान चली गई है. कंपनी में सुरक्षा के इंतजाम नहीं है. ऐसे में प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए दोषी को जेल भेजा जाए. एक करोड़ का मुआवजा और नौकरी दी जाए जब तक अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री मांगे नहीं मानेगी.तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा और ना ही मृतक का अंतिम संस्कार होगा.

Rewa news:चरित्र संदेह पर युवक ने की बेरहमी से पत्नी की हत्या आरोपी गिरफ्तार

 

Rewa news:रतहरा चाकू कांड में शामिल आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*