Rewa News : राज होटल में ठहरे  मेहमान ने लगाई फांसी, मामला संदिग्ध

photo1694352907
photo1694352907

 

MP REWA NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में होटल में ठहरे एक महाराष्ट्र के युवक ने कमरे के अंदर फांसी लगा लिया है, जैसे ही इसकी जानकारी होटल के कर्मचारियों को लगी, हड़कंप सा मच गया।  आनन-फानन में पुलिस प्रशासन को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची. बताया गया कि 31 अगस्त को होटल में रुकने के लिए आया था ।
MP REWA NEWS

  सोलर पावर प्लांट में करता था काम

 घटना के संबंध में होटल के कर्मचारियों ने बताया है कि युवक कमरा नंबर 112 में ठहरा हुआ था, एंट्री रजिस्टर में महाराष्ट्र के शोलापुर निवासी होना  बताया था, युवक की पहचान भरत राव के रूप में हुई है । युवक ने होटल कर्मचारियों को बताया था कि वह गुढ़ स्थित पावर प्लांट में काम करने के लिए आया है ।
 राज पैलेस होटल के कर्मचारियों ने बताया कि सुबह से ही युवक का कमरा बंद पड़ा था,  जब दोपहर को भी उसने खाना खाने के लिए बाहर नहीं आया, तब होटल के कर्मचारियों ने पता लगाने की कोशिश की, कर्मचारियों ने जब कमरे के अंदर झांका तो पता चला की युवक फांसी के फंदे में लटक रहा है ।
 पुलिस फिलहाल युवक के मोबाइल के जरिए परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है, युवक किन कारणों से आत्महत्या को गले लगाया है इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर एफएसएल की टीम के साथ घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.
Rewa News : मौत का कहर बनकर महिला के ऊपर गिरा बिजली का तार

MP REWA NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में बिजली का तार टूट कर एक महिला के ऊपर जा गिरा, जिसकी वजह से महिला की दर्दनाक मौत हो गई. बताया गया कि महिला नहा कर लौट रही थी । पूरी घटना गढ़ थाना क्षेत्र के खैरा गांव की है ।
 घटना के संबंध में बताया गया है कि ममता तिवारी 35 वर्ष, शनिवार की दोपहर हैंडपंप में नहाने के लिए गई थी, नहाकर  लौटते समय  महिला के ऊपर बिजली का तार खंभे से टूट कर गिर गया, करंट मौजूद होने की वजह से महिला को बचाया नहीं जा सका. फिलहाल ग्रामीणों में बिजली विभाग के प्रति आक्रोश का माहौल है, पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*