Rewa news:छोटी दरगाह पर घुसा नशेड़ी हुई जमकर पिटाई FIR दर्ज!

Rewa news: Drug addict entered small dargah, got beaten badly, FIR registered!
Rewa news: Drug addict entered small dargah, got beaten badly, FIR registered!

 

Mp rewa news:रीवा जिले के अमहिया मोहल्ले में देर रात माहौल गर्म हो गया.अमहिया मोहल्ले स्थित छोटी दरगाह के अंदर नशे की हालत में एक युवक घुस गया.वह जूता पहन कर मजार में चढ़ गया.इसके बाद वह सेल्फी लेने लगा तभी वहां पर मौजूद लोगों ने जमकर पिटाई शुरू कर दी.घटना को देखकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

 

मौके पर पहुंची पुलिस

युवक की पिटाई की जानकारी अमहिया पुलिस को दी गई.इसके बाद पिट रहे युवक को पुलिस थाने लेकर आई.इसके बाद वर्ग विशेष के लोग भारी संख्या में पर पहुंच गए.उन्होंने पुलिस से रिपोर्ट दर्ज करने की मांग करते हुए थाने का घेराव किया. पुलिस ने इस पूरे मामले में धर्म के आस्था के खिलवाड़ करने का अपराध कायम कर लिया है.पूरे मामले की विवेचना अमहिया पुलिस द्वारा की जा रही है.पुलिस सही समय पर नहीं पहुंचती तो युवा की जान भी जा सकती थी.

थाने के नजदीक है दरगाह

छोटी दरगाह अमहिया थाने के नजदीक है. वहां बुधवार की रात 10:00 बजे एक सीधी जिले का युवक आया.उसने होटल में खाना भी खाया. बताया जाता है कि युवक नशे की हालत में था. ऐसे में वह मस्जिद के अंदर मजार के पास घुस गया. इसके बाद वह सेल्फी लेने लगा जिससे विशेष वर्ग के लोग भड़क गए.

घटना के बाद शहर में हड़कंप मच गया बढ़े बवाल को को देखकर पुलिस ने विश्वविद्यालय समान सिविल थाना चोरहटा सिटी कोतवाली थाने की पुलिस मौके स्थल पर पहुंची.इस पूरे मामले में युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Rewa news:रीवा रेलवे स्टेशन में एक युवक ने किया सुसाइड मचा हड़कंप!

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*