Rajasthani bahu anju in Pakistan :पाकिस्तान सरकार ने अंजू को लेकर दिया यह बयान..

photo1690447180
photo1690447180

 

 

Seema haider and Rajasthani bahu in Pakistan : पाकिस्तान सरकार ने अंजू से की पूँछताछ, उसके बाद मुहैया कराई सुरक्षा

 

Rajasthani Bahu in Pakistan anju like seema haider : राजस्थान के अलवर से अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान गई अंजू अब अंतरराष्ट्रीय मीडिया में सुर्खियों में है। एक तरफ जहां पाकिस्तान से भारत आयी चार बच्चों के साथ सीमा हैदर
को भारत में खूब सुर्खियां बटोर रही है, पाकिस्तानी सीमा हैदर के पास भारत में रहने के लिए वैध डॉक्यूमेंट नहीं है । जबकि भारत से पाकिस्तान गई अंजू के पास पूरे डॉक्यूमेंट मौजूद है, इसी वजह से वह अपने प्रेमी नसरुल्ला के साथ रह रही है।
और उसकी निजता को ध्यान में रखते हुए अंजू को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है।

anju nasrullah love story
anju nasrullah love story

दो बच्चों और पति को छोड़कर गई है पाकिस्तान

आपको बता दें कि राजस्थानी बहू अंजू पाकिस्तान अपने प्रेमी नसरुल्ला से मिलने दो बच्चों और पति को छोड़कर गई है। जिसकी वजह से पति ने कहा है कि अब उसे भारत आने की कोई जरूरत नहीं है।
वही उसका पति अपने बच्चों को लेकर कहीं अपने घर से दूर चला गया है। आपको बता दें कि अंजू के पिता जी अंजू से काफी नाराज हैं। सीता ने बताया है कि अंजू पहले से ही सनकी प्रवृत्ति की थी।

 

2007 में हुई थी शादी

आपको बता दें कि राजस्थानी अंजू की शादी 2007 में हुई थी, अंजू के परिवार वाले पहले हिंदू धर्म से ताल्लुक रखते थे, लेकिन बाद में उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन करके ईसाई अपना लिया था,
इसकी वजह से अंजू की शादी भी ईसाई परिवार में हुई थी । अंजू की 15 साल की एक बेटी और एक बेटा है। जिन को छोड़कर वह पाकिस्तान अपने प्रेमी नसरुल्ला के साथ रंगरलिया मनाने गई है । जिसकी वजह से उसका पति काफी गुस्से में है।

 

फेसबुक से हुआ था दोनों को प्यार

आपको बता दें कि जहां सीमा हैदर पब्जी गेम खेलकर सचिन से मोहब्बत कर भारत आ गई है उसी तरह से अंजू फेसबुक के माध्यम से पाकिस्तान के नसरुल्ला से प्रेम करने लगी है।

 

अंजू की वीडियो से उठ रहे हैं सवाल

आपको बता दें कि राजस्थानी अंजू ने वीडियो जारी कर कहा था कि वह अभी शादी करने वाली नहीं है , लेकिन दूसरे ही दिन उसका हलफनामा सामने आया. विष्णु भाई अपनी मर्जी से नसरुल्ला से शादी करने की बात कह रही है. पहले अंजू ने कहा था कि धर्म परिवर्तन नहीं करेंगी, लेकिन बाद में पता चला कि हिंदुओं ने अपना धर्म बदल कर इस्लाम अपना लिया है. और अंजू से शबाना बन गई है, अरे बुर्का पहने भी नजर आई थी ।

 

Rews News :सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी पर आरोप लगाने वाले CEO हो गए निलंबित,ये है मामला

Seema haider news :सीमा और सचिन को रखा जा रहा है अलग, सीमा ने जताई आपत्ति

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*