Pakistani Seema Haider : पाकिस्तानी सीमा हैदर के 55 अकाउंट फेसबुक पर, ATS ने पूछा सवाल

photo1689864769
photo1689864769

Pakistani Seema Haider : पाकिस्तानी सीमा हैदर के 55 अकाउंट फेसबुक पर, ATS ने पूछा सवाल

UP ATS QUESTION WITH SEEMA HAIDER: उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम सीमा हैदर से कर रही है लगातार पूँछताछ, सोशल मीडिया को लेकर पूछे गए कई सवाल

 

SEEMA HAIDER PAKISTANI LOVE STORY WITH SACHIN : उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन को लेकर कई दिनों से लगातार पूछताछ कर रही है. अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है. पता चला है कि फेसबुक पर पाकिस्तानी सीमा हैदर के नाम से 50 से 60 अकाउंट बन चुके हैं . यूपी एटीएस की टीम पता लगाने की कोशिश में है यह सभी अकाउंट सीमा हैदर ने खुद बनाए हैं . क्या पॉपुलर होने के लिए किसी टीम से बनवाए हैं , अथवा यह फर्जी अकाउंट है.

 

सेना के अधिकारियों को भेजती थी फ्रेंड रिक्वेस्ट

यूपी एटीएस की टीम ने जब सीमा हैदर के सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला तो पता चला है कि सीमा हैदर अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट से दिल्ली और नोएडा से जुड़े हुए कई सेना के अधिकारियों को और उनके करीबियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा करती थी। जब यूपी एटीएस की टीम ने यह पता लगाने की कोशिश की आखिर ऐसा क्यों कर रही थी.. सीमा हैदर ने कहा कि उसे कुछ याद नहीं है . सीमा हैदर के इस बयान के बाद यूपी एटीएस का शक और गहरा गया है।

शादी की बात भी झूठी साबित हुई

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन ने वकील के साथ
अपनी जमानत याचिका में कहा था कि वह नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी कर चुके है। इसलिए उन्हें जमानत दे दी जाए. और किसी भी प्रकार के खुफिया एजेंसी से संपर्क से साफ इनकार कर दिया था।
लेकिन जब मीडिया की टीम और पुलिस की टीम ने पशुपतिनाथ मंदिर के पुजारियों से संपर्क साधा तो उन्होंने बताया कि फिलहाल पशुपतिनाथ मंदिर के अंदर और बाहर किसी भी प्रांगण में शादियां नहीं करवाई जाती है।

वही नेपाल के जिस होटल में सीमा और सचिन हैदर रुके हुए थे, होटल मैनेजर ने दावा किया है कि सीमा और सचिन ने होटल में ही शादी किया था।

 

seema haider news update :क्या पाकिस्तान वापस जाएगी सीमा हैदर UP पुलिस ने कही बड़ी बात

12 लाख रूपये में घर बेच आयी है सीमा

आपको बता दें कि सीमा हैदर है पाकिस्तान में अपने घर को बेचकर उससे मिले पैसे का उपयोग करके भारत आने का दावा किया है। लेकिन सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि आखिर 3 महीने पहले उसने जिस घर को खरीदा है अचानक क्यों बेच दिया? कहीं यह पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी की साजिश तो नहीं… पहले पैसे देकर घर खरीदवाया, उसके बाद पूरा ड्रामा रचा गया.

सीमा हैदर को दुबई और शारजा में कौन मदद कर रहा है. क्या पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी की पूरी साजिश तो नहीं ।

यूपी एटीएस को शक है कि सीमा हैदर चार बच्चों को भारत में सेटल करने के उद्देश्य से आई. और जैसे ही उसके बच्चे यहां पर व्यवस्थित हो जाएंगे, उसके बाद सीमा हैदर दुबई वापस चली जाएगी।

 

 

Manipur News pm modi rection  :मणिपुर में दो लड़कियों के साथ खुलेआम ज़्यादती, मोदी ने ये कहा

 

Rewa News : रीवा में जिगरी दोस्त ने दोस्त को मारी गोली, अस्पताल में शव छोड़कर फरार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*