MP WHEATHER News: 31 जिले में भारी बारिश का अलर्ट, खतरे के निशान में नर्मदा… जानिए IMD का अनुमान

Green Gaming Channel YouTube Thumbnail
Green Gaming Channel YouTube Thumbnail

 मध्यप्रदेश में जारी हुआ31 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, नर्मदा 4 मीटर ऊपर खतरे के निशान में, सागर में बाढ़ जैसे निर्मित हुए हालात

MP Wheather news today update IMD MP WHEATHER : मध्यप्रदेश(MP REWA WHEATHER)  में भारी बारिश के कारण कई जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है . कई जगह भारी बारिश की वजह से नदी और नाले उफान में आ गए हैं. बीते शनिवार को जबलपुर में भारी बारिश रिकॉर्ड दर्ज की गई.
इसके अलावा मंडला , खजुराहो, सतना, सीधी, ग्वालियर,धार और शिवपुरी में भी भारी बारिश देखने को मिली। वहीं कई जिलों में अगले 24 घंटे में बिजली गिरने सहित भारी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया गया है ।

कई नदियों का जलस्तर बढ़ा

आपको बता दें कि भारी बारिश के कारण जहां एक तरफ नर्मदा नदी अपने खतरे के निशान के ऊपर बह रही है. इसके अलावा कई अन्य नदियां भी भारी बारिश की वजह से खतरे के निशान के ऊपर हैं.

मौसम विभाग के द्वारा रविवार को कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी कर दी गई है. बड़वानी में खतरे के निशान से 4 मीटर ऊपर नर्मदा नदी बह रही है . तो सागर में बाढ़ जैसे हालात निर्मित हो गए।

रीवा सहित कई जिलों में वज्रपात का अलर्ट (MP REWA WHEATHER ALERT )

मौसम विभाग ने विदिशा, रायसेन, अशोकनगर रीवा (REWA) ,सतना, डिंडोरी, सिंगरौली, शिवपुरी, अशोकनगर में बिजली गिरने के साथ ही तेज बारिश की चेतावनी जारी कर दिया है ।

भारी बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग द्वारा बेतूल, देवास, शाजापुर, गुना, ग्वालियर, भिंड, जबलपुर, छिंदवाड़ा, पन्ना, भोपाल, सीहोर, राजगढ़ , नर्मदा पुरम, सागर, छतरपुर, टीकमगढ़ और निवाड़ी में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

मध्यम बारिश का पूर्वानुमान

हरदा, बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, बड़वानी,
अलीराजपुर, झाबुआ, धार ,इंदौर, रतलाम, उज्जैन सहित आगर मालवा, मंदसौर, नीमच, अनूपपुर, शहडोल, उमरिया, कटनी, मंडल और बालाघाट में हल्की और मध्यम बारिश की चेतावनी जारी की गई।

 

ALSO Seema Haider sachin :सीमा हैदर हुई फरार, क्या पाकिस्तानी जासूस है सीमा?

Rakhi Sawant news :राखी सावंत पर फिर मुसीबत! ड्राइवर गाड़ी और पैसे लेकर हुआ फरार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*