MP weather :मध्यप्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट ,नदी में बहे तीन युवक

Green Gaming Channel YouTube Thumbnail 1
Green Gaming Channel YouTube Thumbnail 1

MP weather :मध्यप्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट ,नदी में बहे तीन युवक

REWA WEATHER NEWS; मध्यप्रदेश में बारिश का दौर अभी जारी है लगतार कई घंटो से बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है कई जिलों में कही पर तेज बारिश तो कही पर धीमी बारिश हो रही है अभी मध्यप्रदेश में मानसून एक्टिव है कई जिलों भरी बारिश का अलर्ट है मौसम विभाग के अनुसार मध्यप्रदेश में १ जून अभी तक 14 प्रतिशत बारिश हो चुकी है।

 

पानी में बहे तीन युवक

 

तेज बारिश से जल का स्तर काफी बढ़ा है कई जिलों की नदिया उफान पर है नर्मदा का जल स्तर पहले की तुलना में काफी जयादा है मध्यप्रदेश के प्रर्यटन स्थल महादेव पानी में तीन लड़के बह गए जिनमे से दो लोगो को स्थानीय लोगो की मदद से दो लो युवव्को बचा लिया गया है जबकि एक शव सोमबार को तड़के तीन बजे बरामद किया गया है एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू करते हुए पुलिया के पास शव को बरामद किया है पानी में बहे एक युवक शुभम सोनी ने बताया की हम तीनो लोग काम बहाव के पानी में थे तब पानी का बहाव तेज सोने लगा जिसके कारन यह घटना हुई जिसमे दो बचा लिया गया जब्कि एक युवक को बचा नहीं पाया गया।

 

[WEATHER ALERT MP] ;मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट


मौसम विभाग ने कई जिलों में भारीबारिश का अलर्ट जारी किया है प्रदेश के लगभग १९ जिलों बारिश की आशंका जताई जा रही है जैसे सिंगरौली, सतना, छतरपुर, पन्ना, बालाघाट, मंडला सिवनी कटनी में तीन दिन भारी बारिश हो सकती है।

इन जिलों में रहेगा यह हाल

 

मौसम विभाग के मुताबिक इन जिलों में विदिशा, रायसेन, बैतूल, हरदा, शिवपुरी, छिंदवाड़ा, जबलपुर, उमरिया, सागर और श्योपुरकला में गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है इन २४ घंटो में गरज चमक के साथ बारिश होने की सम्भावना है। जबकि सिंगरौली, सिवनी, कटनी, डिंडोरी, सतना, छतरपुर, पन्ना, बालाघाट और मंडला में अति भारी बारिश हो सकती ह।

इन जिलों में हो चुकी है भारी बारिश

प्रदेश जोरदार बारिश हों चुकी है सबसे ज्यादा सिवनी जिले २२ इंच बारिश हुई है जबकि अन्य जिलों में पन्ना, शहडोल, उमरिया, बैतूल, भिंड, बुरहानपुर, देवास, हरदा, नीमच, रायसेन, रतलाम, सीहोरा, शाजापुर, श्योपुरकला, शिवपुरी, उज्जैन, विदिशा, कटनी, निवाड़ी, जबलपुर, डिंडोर, बालाघाट और अनूपपुर में १२ इंच बारिश हुई है।

 

 

Rewa News : छुहिया घाटी में किया गया वृक्षारोपण का कार्यक्रम

 

Rewa Breaking :मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल (Pradeep Patel) के पिताश्री का निधन

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*