MP NEWS : CM शिवराज के कार्यक्रम में करणी सेना ने दिखाए काले झंडे

photo1690110299
photo1690110299

 

MP CM SHIVRAJ SINGH NEWS : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को महगा पड़ रहा करणी सेना की मांगे न मानना, जहाँ कार्यक्रम वहीं काले झंडे

MP CM SHIVRAJ NEWS TODAY : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को करणी सेना ने अपनी 21 सूत्रीय मांगो की लिस्ट सौपी थी, और साथ ही छह महीने का वक़्त भी दिया था. और चेतावनी दी थी की अगर मांगे नहीं मांगी गई तो करणी सेना मुख्यमंत्री का घेराव करेंगी. और इसी वजह से इस समय जहाँ जहाँ CM शिवराज सिंह जाते है वहीं करणी सेना काले झंडे दिखाने पहुँच जाते है। जिसकी वजह से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान परेशान हो गए है।

भाजपा का चल रहा है विकास कार्यक्रम

आपको बता दें की विधानसभा चुनाव 2023 को ध्यान में रखते हुए भाजपा 28 दिनों का विकास पर्व मना रही है। जो 16 जुलाई से प्रारम्भ हुआ है और आगामी 14 अप्रैल तक चलेगा. लेकिन जहाँ CM शिवराज का कार्यक्रम रहता है वहीं करणी सेना विरोध करने पहुंच जाती है।

 

 

आपको बता दें की 21 सूत्री मांगों के प्रदर्शन के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंत्री अरविंद भदौरिया और नरोत्तम मिश्रा की कमेटी चर्चा के लिए बनाई थी. इस दौरान मांगों को पूरा करने के लिए एक सहमति बनी थी और करणी सेना ने छह महीने का वक़्त दिया था, और कहा था की मांगे न माने जाने पर विरोध प्रदर्शन किया जायेगा।

REWA ACCIDENT NEWS:रीवा में युवक को चारपहिया वाहन ने रौदा हुई दर्दनाक मौत

नागदा में काले झंडे

आपको बता दें की नागदा में रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को करणी सेना का विरोध झेलना पड़ा. बताया गया की करणी सेना ने काले झंडे लेकर रोड शो के दौरान आ गए थे, जहाँ पुलिस से झड़प हुई थी, और उन्हें थाने ले जाया गया था।

गृह जिले सीहोर में भी यही हाल

बताया गया है की एक सप्ताह पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गृह जिले सीहोर में आष्टा में आयोजन था, वहां भी भारी विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा. इसी दौरान पुलिस ने करणी सेना के पदाधिकारियों को गिरफ्तार करके सीहोर के मंडी थाना भेज दिया था।

 

चुनाव में पड़ सकता है नुकसान

विरोध प्रदर्शन को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी को डर है की अगर विरोध प्रदर्शन कम नहीं हुआ तो आगामी विधानसभा चुनाव में उसे नुकसान हो सकता है.

बताया गया है की करणी सेना के हर जिले में मज़बूत संगठन है और विरोध में विपक्ष पार्टी को वोट ट्रांसफर हो सकता है.

 

MP REWA NEWS TODAY : रीवा में आकाशीय बिजली ने मचाया तांडव,3 की मौत

Ladli behna yojna :25 जुलाई से भरे जायेंगे फॉर्म.. जानिए नया पात्रता नियम

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*