MP DAMOH NEWS : महिला हुई लापता तो घर वालों ने कर दिया तेरहवीं, घर लौटी तो हुए हैरान

photo1691860008
photo1691860008

 

MP DAMOH NEWS : मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है बताया गया था कि महिला की मानसिक हालत सही नहीं थी, और जिसकी वजह से वह कहीं गुम हो गई थी, घर न  लौटने की वजह से परिजनों ने महिला को मृत समझकर उसका क्रिया कर्म का डाला,  जिससे उसकी आत्मा को शांति मिले, लेकिन परिजन  उस वक्त हैरान रह गए,  जब महिला सकुशल घर वापस लौट आई. परिजनों ने बताया है कि उसकी मानसिक हालत सही नहीं थी । फिर भी 14 साल बाद उसने अपने घर का पता ढूंढ कर वापस लौट आई है । जिसके बाद परिजनों में खुशी का ठिकाना ना रहा.

 14 वर्ष पहले हुई थी लापता

 आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक महिला 14 साल पहले घर से अचानक लापता हो गई थी, पूरा मामला दमोह जिले के जबेरा थाना अंतर्गत गैलपुरा गांव का बताया जा रहा है । महिला का नाम
 कमला रानी पति चंदू ठाकुर उम्र 60 वर्ष बताई गई है । परिजनों ने बताया है कि महिला के गुम जाने के बाद उसकी काफी खोजबीन की गई थी, बावजूद इसके उसका पता नहीं चल सका था । बीते शुक्रवार महिला को पुलिस ने ढूंढ़ कर परिजनों को सौंपा तो परिजनों में खुशी का ठिकाना ना रहा ।

 फोटो वायरल होने पर हुई पहचान

 बताया गया कि महिला गुजरात के एक आश्रम में रह रही थी, पिछले कुछ दिनों में एक वीडियो वायरल हुआ था इसमें महिला अपनी पहचान दमोह जिले का होना बताया था, इसके बाद दमोह एसपी को इसकी सूचना दी गई, तब दमोह जिले के एसपी ने महिला का फोटो मंगाकर परिजनों को दिखाया, जिसके बाद परिजन महिला को पहचान गए.
 गांव वालों ने बताया था कि महिला के लापता हो  जाने की वजह से परिजनों ने उसे मृत समझ लिया था, जिसके बाद  महिला की आत्मा की शांति हेतु  परिजनों ने तेरहवीं  कर डाली थी ।
 आपको बता दें कि पुलिस विभाग के पास लापता व्यक्तियों का रिकॉर्ड होता है  , और किसी भी तरह की जानकारी लगते ही संबंधित व्यक्ति के परिजनों से  संपर्क करके पुलिस लापता व्यक्तियों को परिजनों से मिल वाती  है  ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*