Singham again movie मे जानिए किस एक्ट्रेस की फिल्में हुई एंट्री!

photo1695120173 1
photo1695120173 1

 

Bollywood news singham again:बॉलीवुड की चर्चित फिल्म मेकर रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सिंघम अगेन लगातार चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म का सेट हाल ही में पूजन की तस्वीर वायरल हुई थी.इस तस्वीर में रोहित शेट्टी के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह को देखा गया. और यह सभी लोग पूजन कर रहे थे.तस्वीर वायरल होने के बाद यह तय हो गया है की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है. अब खबर यह भी आ रही है की फिल्म में एक नई एंट्री भी हुई है.

नई एक्ट्रेस की एंट्री

रोहित शेट्टी की फिल्म में टेलीविजन की ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एंट्री हो गई है. श्वेता अपने खूबसूरत अवतार और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में सामने आने के बाद उनके फिल्म में एंट्री लेने की खबर ने जोर पकड़ लिया था जिस पर एक्ट्रेस ने मोहर लगा दी है.

 

एक्ट्रेस बनी फिल्म का हिस्सा

श्वेता तिवारी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी तस्वीर को साझा किया. जिसमें वह रोहित शेट्टी के साथ खड़ी हुई दिखाई दी.इसके बाद यह तय हो गया है कि वह सिंघम अगेन में रोल करती हुई नजर आएंगे हम आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब श्वेता तिवारी रोहित शेट्टी के साथ काम कर रही हैं. इसके पहले भी खतरों के खिलाड़ी में वह रोहित के साथ काम कर चुकी हैं. जहां उन्होंने अपना टैलेंट दिखाया था इसके अलावा रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स का भी हिस्सा है.

सिंघम अगेन में अजय देवगन करेंगे किरदार

सिंघम अगेन शूटिंग की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ समय बाद आएगी. जिसे दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.अजय देवगन बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर हैं उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. ऐसे में सिंघम अगेन फिल्म आने का अजय देवगन के फैंस इंतजार कर रहे हैं.

 

BOLLYWOOD NEWS:शादी की तैयारियो के बीच पैपराजी पर भड़की परिणीति चोपड़ा

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*