BOLLYWOOD NEWS : मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन 2024 में कर सकते है राजनीतिक पारी की शुरुआत

photo1689506332
photo1689506332
ABHISHEK BACHCHAN WILL JOIN SAPA ? बॉलीबुड (BOLLYWOOD) के मश्हूर एक्टर अभिषेक बच्चन 2024 में वो अपना राजनीतिक करियर की शुरुआत कर सकते है हलाकि इसकी ओफिसिअल घोषणा नहीं हुई है।
अभिषेक बच्चन बॉलीबुड (BOLLYWOOD ACTOR ABHISHEK BACCHAN )  के बेहतरीन एक्टर में से एक है उन्होंने अपने अदाकारी से सभी दर्शको का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है फिल्म हो या वेब सीरीज हर जगह उनकी दर्शको में विशेष पहचान है लेकिन इस बार राजनीत में आने की खबर चल रही है.

 

क्या है अटकले

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐसी खबरे आ रही है अभिषेक बच्चन 2024 में प्रयागराज(ABHISHEK BACCHAN WILL CONTEST LS ELECTION )  से चुनाव लड़ने की खबर आ रही है ऐसी अटकले है की वो समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ सकते है इसका कारण यह भी है की अभिषेक की माता जया बच्चन भी समाजवादी पार्टी से सांसद भी है ऐसी ये कयास लगाए जा रहे की अभषेक बच्चन राजनितिक करियर की शुरुआत कर सकते है।

अभिताभ बच्चन के पुत्र है अभिषेक बच्चन

बॉलीबुड के सुपर स्टार कहे जाने वाले अभिताभ बच्चन (BOLLYWOOD ACTOR AMITABH BACCHAN ) के पुत्र अभिषेक बच्चन है अभिताभ बच्चन ने बॉलीबुड में एक खास पहचान बनाई है बॉलीबुड में राज किया है।
आज के दौर के युवा अभिताभ बच्चन को अपना आयडियल मानते है आपको बता दे की अभिषेक और अभताब बच्चन ने एक साथ कई फिल्ल्मे बनाई है।

अभिषेक बच्चन के करीबियों ने क्या कहा

अभिषेक(ABHISHEK BACCHAN) को जानने वाले करीबियों ने कहा की यह खबर सही नहीं है अभिषेक राजनीती में नहीं आएंगे यह खबर फेक है इससे पहले के इंटरव्यू में अभिषेक ने राजनीती में आने से इंकार किया था।
हम आपको बता दे की यह खबर इण्टरनेट में तेजी से वायरल हो रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*