Bollywood news : सनी देओल के बगले की नीलामी को लेकर आयी बड़ी खबर

photo1692631270
photo1692631270

 

Bollywood news for Suny deol Bungalow : गदर फिल्म को लेकर सुर्खियों में आए अभिनेता सनी देओल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, सनी देओल ने 2016 में फिल्म बनाने के लिए बैंक से कर्ज लिया था, लेकिन फ़िल्म  के बुरी तरह से फ्लॉप हो जाने की वजह से अभिनेता सनी देओल ने बैंक का कर्ज नहीं चुका पाए थे, बताया गया कि फिल्म अभिनेता सनी देओल ने कर्ज के बदले में अपने जुहू वाले बंगले को गारंटर के तौर पर रखा था । इसके अलावा उनके पिता ने  लोन के गारंटर के रूप में साइन किया था ।
 अभिनेता ने बैंक से एक बड़ा अमाउंट कर्ज लिया था, जो ब्याज के साथ अब 56 करोड़ रुपए हो चुका है । जिसको लेकर बैंक आफ बडौदा ने अखबारों में विज्ञापन जारी किया था, लेकिन सुर्खियों में आने के बाद 21 अगस्त को बैंक ने तकनीकी खामियों का हवाला देते हुए नोटिस को वापस ले लिया है । बता दे कि अभिनेता सनी देओल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है, फिल्म ने अब तक 400 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है ।  बता दें कि पश्चिमी मुंबई के जुहू पास इलाके में सनी देओल का विला है, सनी देओल ने अपने बगले को किराए में चढ़ा रखा है, जहां पर स्टूडियो चलते हैं, और उसकी मदद से ए अच्छा अमाउंट हर महीने सनी देओल को मिलते हैं।
gadar 2 movie
gadar 2 movie

Gadar 2 movie : रिलीज होते ही कई फिल्मों के तोड़े रिकॉर्ड लाखों में बिके टिकट

बीजेपी से सांसद हैं सनी देओल

 आपको बता दें कि बीजेपी से पंजाब से सनी देओल सांसद चुने गए हैं, मानसून सत्र के दौरान  जहां एक तरफ सभी सांसद अपने क्षेत्र के मुद्दों को संसद में उठा रहे थे, उस वक्त बीजेपी सांसद सनी देओल अपने फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त थे,
 हालांकि 21 अगस्त को बैंक ऑफ बड़ौदा ने पगले की नीलामी का नोटिस वापस ले लिया है, लेकिन इसके बावजूद सनी देओल की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं, क्योंकि अगर कर्ज न चुकाने की स्थिति में बैंक फिर से नोटिस जारी कर सकता है.
 आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के हवाले से कहा गया है कि फिल्म अभिनेता सनी देओल की नेटवर्क इस वक्त 120 करोड़ रुपए है,  फिल्म अभिनेता एक फिल्म के लिए तकरीबन पांच से छह करोड़ रुपए चार्ज करते  है । गदर2 फिल्म के लिए उन्होंने ₹20 करोड़  चार्ज किया है ।

 कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने खड़े किए सवाल

 आपको बता दें कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी के मेंबर और वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने ट्वीट करके बीजेपी सांसद की मंशा पर सवाल खड़े किए हैं, जयराम रमेश ने कहा है कि बीजेपी के पंजाब से सांसद सनी देओल ने बैंक का कर्ज नहीं चुकाया  है, जबकि वह करोड़ों के मालिक हैं ।
 आपको बता दें कि फिल्म के अलावा एक्टर को तरह-तरह के प्रमोशन और ब्रांड एग्रीमेंट करोड़ों रुपए साल में मिलते है,  सनी देओल का पुत्र बिजनेस करता है जिसके माध्यम से अच्छी कमाई होती है ।

 400 करोड़ों का आंकड़ा पार

 आपको बता दें कि फिल्म अभिनेता सनी देओल की पिक्चर गदर2 ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया है, वह साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन सकती है,  बताया गया है कि फिल्म अभी दो से तीन सौ करोड रुपए और कमा  सकती है,  इतना ही नहीं जब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, उस वक्त भी प्रेम को अच्छा खासा मुनाफा होगा ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*