Big boss 17:बिग बॉस 17 मे बड़ा बदलाव सलमान खान नहीं करेंगे शो होस्ट

big boss 17
big boss 17

 

Big boss 17:सलमान खान के बिग शो 17 से जुड़ी हुई बड़ी खबर सामने आई है इस सीजन बिग शो देखने वाले दर्शकों के लिए बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा.

सलमान खान नहीं करेंगे शो होस्ट

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो वीडियो जारी किया गया है.जिसमें यह देखने को मिल रहा है कि सोहेल और अरबाज खान घर पर आते हैं.और वह शो को होस्ट करने के लिए कहते हैं रविवार से सोहल और अरबाज खान 100 को होस्ट करते हुए नजर आने वाले हैं. यह बदलाव क्यों हुआ है अभी तक यह साफ नहीं हुआ है.

 

बिग बॉस 17 में आया बड़ा ट्विस्ट

बिग बॉस 17 में सबसे बड़ा ट्वीस्ट देखने को मिलने वाला है जिसमें ऐसा मालवीय और बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल के एंट्री होने वाली है. उनके एंट्री से घर में बवाल मचने के संभावना जताई जा रही है.इसका प्रोमो इंटरनेट में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस की पोल खोलती हुई नजर आ रही है.इसमें अभिषेक कुमार फूट फूट कर रो रहे हैं. शो मे ईशा समर्थ को झूठ का टैग देते हैं यह सो बाद ही ट्विस्ट वाला हो सकता है. इसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

इसके अलावा बिग बॉस 17 का प्रोमो वीडियो भी सामने आया है.जिसमें देखा जा सकता है कि कॉमेडियन कृष्णा दादी बनाकर घर में एंट्री लेते हैं. और घर वालों को कॉमेडी से हंसते हुए नजर आ रहे हैं. अब तो वीकेंड एपिसोड आने के बाद ही पता चल पाएगा कि घर से कौन बेघर होता है और आगे क्या होगा.

BOLLYWOOD NEWS BULLETIN IN HINDI TODAY DATE 20.10 .23 DAY -FRIDAY

 

Bollywood news:मैच देखने के दौरान उर्वशी रौतेला का खोया महंगा फोन पुलिस ने दिया बड़ा अपडेट

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*