Actor पवन सिंह की हार्ट अटैक से मौत, सिनेमा जगत में शोक की लहर

photo1692454119
photo1692454119

 

Bollywood Actor Pawan Singh Death News : कोरोना काल के बाद से बॉलीवुड सहित
अनेक क्षेत्रों में कम उम्र के लोगों को हार्ट अटैक आने की बीमारी बढ़ गई है, कई नामी-गिरामी लोगों की मृत्यु अब तक हो चुकी है, सिद्धार्थ शुक्ला सहित कई बड़े एक्टर हार्ट अटैक की वजह से अब इस दुनिया में नहीं है, इसी तरह खबर आ रही है कि हिंदी और तमिल सीरियल्स में काम कर चुके एक्टर पवन सिंह की हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई है, उनकी उम्र 25 वर्ष की बताई जा रही है, जिसकी वजह से परिवार और उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है । वही टीवी सीरियल इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि व्यक्त किया है । आपको बता दें कि पॉपुलर कन्नड़ स्टार पुनीठ राजकुमार का भी निधन हार्ट अटैक आने की वजह से हुआ था. बताया गया कि आज सुबह उनका शव उनके घर पर मिला था,

सुबह 5 बजे आया है हार्ट अटैक

आपको बता दें की Bollywood actor Pawan singh का शुक्रवार की सुबह 5 बजे अटैक आने की वजह से उनकी मौत हो गई है । बॉलीवुड एक्टर पवन सिंह कर्नाटक के मांड्या जिले के रहने वाले थे । मिली जानकारी के अनुसार हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, इसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया ।

हिंदी और तमिल सीरियस में कर चुके है काम

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर पवन सिंह तमिल और हिंदी टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं, उनकी अभी उम्र मात्र 25 वर्ष की थी, ऐसे में उनके मौत से पूरा परिवार गहरे सदमे में हैं, एक्टर की मौत को लेकर अभी तक कोई जानकारी परिवार की तरफ से साझा नहीं की गई है ।
एक्टर पवन सिंह के निधन से उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है, और कई टीवी सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि व्यक्त किया है ।

आपको बता दें कि पवन सिंह के निधन के बाद मांड्या के विधायक एचडी मंजू, पूर्व विधायक बी प्रकाश, सहित कई लोगों ने श्रद्धांजलि व्यक्त किया है ।

Actor पवन सिंह की हार्ट अटैक से मौत, सिनेमा जगत में शोक की लहर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*