Mp news:मध्यप्रदेश में मामा के श्राद्ध पोस्ट को लेकर मचा सियासी बवाल कांग्रेस ने दी सफाई

mp news
mp news

 

 

Mp news:मध्यप्रदेश में एक पोस्ट को लेकर सियासी बवाल देखने को मिल रहा है.मामा का श्राद्ध वाले पोस्ट में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस पूरे बवाल में अपनी प्रतिक्रिया दी है.उन्होंने कहा कि मर भी गया तो अमर पक्षी की तरह फिर से जिंदा हो जाऊंगा और जनता की सेवा करता रहूंगा.वही इस मामले में बवाल मचने पर कांग्रेस ने सफाई देते हुए कहा कि है हमारा पोस्ट नहीं है. मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने इस पोस्ट को ट्वीट करते हुए कहा कि शिवराज जी ईश्वर आपको दीर्घायु दे मेरी समझ में आया नहीं आता है कि आपको हर चीज के पीछे कांग्रेस पार्टी क्यों नजर आती है.

 

कमलनाथ ने किया ट्वीट

इसके साथ ही कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की ओर से कोई भी ट्वीट नहीं किया गया है. अगर आपको लगता है कि आपके खिलाफ किसी ने ट्वीट किया है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करिए.बिना किसी तथ्य के कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाना राजनीति का निचला स्तर है. सहानुभूति हासिल करने के लिए झूठ दुष्प्रचार नैतिकता नहीं है. श्राद्ध पक्ष में आपको टिकट आपकी पार्टी ने दिया है. कांग्रेस पार्टी ने नहीं दिया है आप बखूबी जानते हैं कि आपका व्यक्तिगत दुश्मन आपकी पार्टी में बैठे हैं और आपका अहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. दूसरों पर आरोप लगाने से बेहतर है कि आप अपनी पार्टी में अनुशासन स्थापित करें ईश्वर आपको दीर्घायु और स्वस्थ प्रदान करें.

शिवराज सिंह के बेटे ने जताया विरोध

इस पूरे मामले को लेकर जहां शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिक्रिया दी है वही शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय सिंह ने मंगलवार को सोशल मीडिया मंच पूर्व में ट्विटर पर की कांग्रेस विथ से कथित पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा किया है. इसमें मामा का श्राद्ध पंक्ति के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर लगी थी. राज्य में शिवराज सिंह चौहान को प्यार से सभी लोग मामा कहते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे दया आती है कि आज कांग्रेसी कितने नीचे गिर गए हैं.क्या आपको लगता है कि भगवान इसके लिए आपको माफ कर देंगे मुख्यमंत्री ने खुद बुधवार को इस बारे में सोशल मीडिया पर कहा कि जो कांग्रेस सनातन धर्म को गाली देती है. उनसे उम्मीद क्या की जा सकती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी लगातार धर्म और कर्म को लेकर पाप कर रही है उससे यह स्पष्ट हो जाता है कि उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है.

 

भोपाल में आयोजित रैली में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मुद्दे को फिर उठाते हुए कहा कि कांग्रेस नेता दिन-रात उनका नाम ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं जनता की सेवा करने वाला शिवराज हूं. अगर मैं मर भी जाऊं तो भी मैं अपने लोगों की सेवा करने के लिए राख से पक्षी की तरह फिर से जीवित हो जाऊंगा. मेरे श्राद के लिए प्रार्थना करने वालों के लिए मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें लंबी उम्र दे वह खुश रहें.

 

Mp congress manifesto:मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का वचन पत्र जारी युवाओं को मिलेगा भत्ता !

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*