Satna Breaking :मध्यप्रदेश के सतना में तेंदुए का शिकार, मचा हड़कंप

74379 52
74379 52

 

MP SATNA BREAKING :सतना में परमनिया के जंगल में मादा तेंदुए का शव मिला, शरीर में कई जगह चोट के निशान

SATNA BREAKING : मध्यप्रदेश के सतना (SATNA) जिले में एक बार फिर शिकारियों ने वन विभाग को चुनौती पेश की है। शिकारियों ने परमनिया के जंगल में मादा तेंदुए का शिकार किया है। उसके शरीर में चोट के निशान मिले है. फिलहाल वन विभाग की टीम शव को कब्जे में लेकर मामले की जाँच प्रारम्भ कर दिया है।

झाड़ियों में मिला शव

सतना (SATNA) जिले के उचेहरा रेंज में परसमनिया जंगल में पूरी घटना घटित हुई है। जहाँ पर ग्रामीणों को मृत अवस्था में तेंदुए मिला, जिसकी सूचना गाँव वालों ने चौकीदार को सूचना दिया. जिसके बाद वन विभाग के अधिकारियों कों सूचना दी गयी.

वन विभाग का बयान आया सामने

वन विभाग कि टीम ने बताया है की तेंदुए कि उम्र लगभग 1 वर्ष थी। चोट के निशान को देखकर ऐसा प्रतीत होता है की उसका शिकार किया गया है। वन अमले ने पोस्टमार्टम करके उसके शव को जला दिया।

 

 

वन विभाग के अधिकारी अपने साथ मौके पर स्निफर डॉग को भी लेकर गए थे। अधिकारियों के मुताबिक जिस जगह झाड़ियों में तेंदुए का शव पाया गया है वहां से कुछ ही दूरी पर पत्थर पटिया की अवैध खदान भी संचालित है। स्निफर डॉग उसी अवैध खदान में बने झोपड़े तक गया, जहां खदान में काम करने वाले मजदूर रहते हैं। स्निफर डॉग के वहां तक पहुंचने के बाद वन विभाग के अधिकारियों ने तेंदुए का मौके पर पीएम कराने के स्थान को बदल दिया। जिसके उस तेंदुए के शव को परसमनिया चौकी लाकर पीएम किया गया।

ALSO Salman Khan Marriage : 58 साल की उम्र में बनेंगे पिता! आयी खबर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*