Rewa News : जिगरी दोस्त ने दोस्त को पीटकर किया अधमरा, गए थे जन्मदिन पार्टी मनाने

photo1693060318
photo1693060318

 

MP REWA NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक बार फिर से मारपीट का वीडियो तेरी से सोशल मीडिया में वायरल हो गया है, आपको बता दें कि कुछ दोस्त एक युवक का बर्थडे मना कर लौट रहे थे, तभी रास्ते में दो युवकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया है, जिसके बाद सभी युवकों ने मिलकर उस युवक की पिटाई कर दिया, जिसके बाद युवक घायल अवस्था में अस्पताल में जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहा है. रीवा सीएसपी शिवानी चतुर्वेदी ने बताया है कि मामले में अपराध पंजीकृत करके तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

 

 

क्या है पूरा मामला

पूरी घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ढेकहा मोहल्ले की बताई जा रही है बताया गया कि आरोपियों में विपिन मिश्रा का बर्थडे था, जिस में शामिल होने के लिए शिवम पांडे सहित दर्जनभर दोस्त गए हुए थे, जिसके बाद सभी दोस्तों ने मिलकर बर्थडे बॉय का केक काटकर बर्थडे मनाया. तभी बर्थडे बॉय विपिन और शिवम पांडे में किसी बात को लेकर विवाद हो गया । जिसके बाद शिवम मिश्रा के साथ मारपीट की जाने लगी. आरोपियों का इसमें मन नहीं भरा, तब उन्होंने जबरन शिवम पांडे को कार में बैठा कर सुनसान इलाके में ले गए, जहां पर आरोपियों ने जी भर के शिवम पांडे को मारा, और अध मरा हालत में उसे मरने के लिए छोड़ दिया.

 

 

आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

घटना को लेकर सीएसपीसी शिवाली चतुर्वेदी ने बताया है की शुक्रवार रात तकरीबन 12:00 बजे बर्थडे पार्टी मना कर लौट रहे युवकों में विवाद हो गया था, जिसके बाद सभी युवकों ने मिलकर एक युवक को जमकर पीटा, और उसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल कर दिया, मामले में जानकारी मिली है कि शिवम पांडे के साथ मारपीट की गई है, इसके अलावा घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है. बताया गया कि शुक्रवार के दिन विपिन मिश्रा का बर्थडे कार्यक्रम था.
बर्थडे मनाने के बाद किसी बात को लेकर युवकों में विवाद हो गया था,

हालत हो गई गंभीर

आपको बता दें की शिवम पांडे की हालत गंभीर बनी हुई है, उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, आरोपियों के खिलाफ थाने में पहले ही कई गंभीर अपराध दर्ज हैं, वह 307 और 302 जैसे गंभीर अपराध में आरोपी रह चुका है ।

फिलहाल तीन युवकों को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है । पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि क्या घटना के पीछे किसी लड़की का हांथ तो नहीं है,

Rewa news:बीहर नदी में डूबे दो भाई शव की जा रही है तलाश

Rewa lokayukt action:रीवा लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई पांच हजार की रिश्वत लेते हुए आरक्षक गिरफ्तार

,

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*