MP election 2023:विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका समीर दीक्षित भाजपा में शामिल

MP election 2023
MP election 2023

 

mp election 2023:मध्यप्रदेश विधानसभा के चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं. वैसे ही भाजपा और कांग्रेस के नेता पार्टी बदल रहे हैं.मध्यप्रदेश के जबलपुर पश्चिम के नेता समीर दीक्षित ने भाजपा का दामन थाम लिया है.जिसके कारण कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने समीर दीक्षित को भाजपा की सदस्यता दिलवाई है.

 

समीर दीक्षित ने कांग्रेस पर लगाए आरोप

समीर दीक्षित ने भाजपा का दामन थाम लिया है. शिवराज सिंह के हाथों उन्होंने भाजपा की सदस्यता को ग्रहण किया है. इसके बाद उन्होंने कहा कि कांग्रेस के आपसी गुटबाजी के कारण वह भाजपा के साथ जुड़े हैं.उन्होंने जबलपुर सांसद राकेश सिंह के विकास काम और उनकी सोच के प्रभाव में भाजपा के साथ शामिल होने का फैसला किया है.उन्होंने कहा कि राकेश सिंह के लिए वह पूरी मेहनत करेंगे.

mp election
photo create social media

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर होने की संभावना है.मीडिया चैनल द्वारा जारी एग्जिट पोल यही अनुमान लगा रहे हैं. कि बीजेपी और कांग्रेस के बीच आगामी चुनाव में जोरदार टक्कर होने की संभावना है.मध्यप्रदेश के चुनाव में समाजवादी बीएसपी और आम आदमी पार्टी चुनाव के मैदान पर उतर रही हैं.विधानसभा चुनाव में किस पार्टी की जीत होगी इसका फैसला मध्यप्रदेश के मतदाता करेंगे.

चुनाव से पहले दल बदल का दौर जारी

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे ही कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के द्वारा बगावत की खबरें भी आ रही हैं.इसकी वजह यह है कि कई नेता ऐसे हैं जिनको टिकट नहीं दिया गया है. वह पार्टी से नाराज होकर विपक्षी पार्टी में शामिल हो रहे हैं.बीजेपी और कांग्रेस लिस्ट जारी होने के बाद ऐसे और कई नेता पार्टी का दामन छोड़ सकते हैं.

Mp election 2023:क्या शिवराज सिंह की होगी विदाई पार्टी से मिल रहे हैं यह संकेत!

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*