MP NEWS : मध्यप्रदेश की जनता के लिए बड़ी खुशखबरी ! 500 रूपये मिलेगा गैस सिलेंडर

photo1690549082
photo1690549082

 

MP NEWS : मध्यप्रदेश की जनता को बड़ी सौगात मिलने जा रही है। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सरकार प्रदेशवासियो को बड़ा तोहफा दे सकती है। इन दिनों गैस की कीमतों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। ऐसे में बढे हुए गैस सिलेंडर के दाम चुनावी मुद्दा बन चूका है। वर्तमान समय में गैस सिलेंडर 1200 से 1300 रूपये में मिल रहा है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान चलेंगे मास्टरस्ट्रोक

MP NEWS TODAY : विधानसभा चुनाव के मद्देनजर को देखते हुए शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहना और सीखो कमाओ योजना के तर्ज पर सिलेंडर के दाम कम करने के लिए नै योजना को हरी झंडी दे सकते है। ऐसी राजनितिक गलियारों में चर्चा तेज हो चुकी है। जब से पूर्व में कांग्रेस नेता कमल नाथ ने महिलाओं को 500 रूपये सिलेंडर देने का वादा किया। तब से बीजेपी सरकार बैकफुट में आ गई है।

कमलनाथ पहले ही कर चुके है घोषणा

कर्नाटक की तर्ज पर कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में भी 5 वचन निभाने का वादा किया है आगामी चुनाव को देखते हुए मध्यप्रदेश में कांग्रेस का मास्टरस्ट्रोक माना गया। कांग्रेस को कर्नाटक में सफलता भी मिली थी। ऐसे में कमलनाथ ने पहले ही 5 वचन में से एक वचन गैस सिलेंडर को 500 रूपये में करने का वादा किया है। हम आपको बता दे की मध्यप्रदेश का आगामी चुनाव इसी साल होंगे।

लाड़ली बहना योजना भी नारी सम्मान योजना की नक़ल -कांग्रेस

मध्यप्रदेश की सरकार ने महिलाओं को बड़ी सौगात देते हुए लाड़ली बहना योजना की शुरुआत की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हर महीने 10 तरीक को महिलाओं के खाते में 1000 रूपये भेजती है। इस पर कांग्रेस ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगते हुए कहा की बीजेपी हमारी योजना की नक़ल करती है। कांग्रेस ने बीजेपी पर नारी सम्म्मान योजना की नक़ल करने का आरोप लगाया है।हलांकि कांग्रेस ने भी चुनाव में महिलाओं को 1500 रूपये महीना देने का वादा किया है।

 

Seema haider की तरह पाकिस्तान पहुँची भारत की अंजू पड़ी मुसीबत में

Rewa Golikand News :रीवा में SI ने थाना प्रभारी हितेंद्रनाथ को सीने में मारी गोली

Rewa News :रीवा लोकार्पण कार्यक्रम में विस गिरीश गौतम और महापौर को नहीं मिली जगह

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*